जॉनी लीवर के बेटे को हुई थी ये जानलेवा बीमारी, 12वीं के बाद छोड़ दी थी पढ़ाई !

अगर बॉलीवुड की बात करे तो आज कल हर जगह फ़िल्मी सितारों के बच्चे छाए हुए है. जी हां बहुत से फ़िल्मी सितारों के बच्चे अब फिल्मो में डेब्यू देने के लिए भी तैयार हो चुके है. जैसे कि शाहरुख़ खान का बेटा, सैफ अली खान की बेटी, श्रीदेवी की बेटी और अमिताभ बच्चन की नातिन आदि आज कल काफी सुर्खिया बटोर रहे है. बरहलाल इन सबके बारे में तो अब हर कोई जानता होगा, पर बहुत कम लोग ये बात जानते है, कि कॉमेडियन जॉनी लिवर के बेटे जेसे लिवर भी आज कल अपना डेब्यू देने की तैयारी कर रहे है.

गौरतलब है कि 27 साल के जेसे एक अच्छे रोल का इंतज़ार कर रहे है. इसके इलावा उनका कहना है, कि एक अच्छा रोल मिलने के बाद ही वो फिल्मो में आएंगे. वैसे आपको बता दे कि जॉनी लिवर के बेटे जेसे को बचपन में एक गंभीर बीमारी हो गयी थी. जी हां केवल बारह साल की उम्र में जेसे के गले में ट्यूमर हो गया था और ये ट्यूमर इतना बढ़ गया कि इसने कैंसर का रूप ले लिया. जिसके चलते जेसे का कई साल तक विदेश में इलाज चलता रहा और फिर वो ठीक भी हो गए.

हालांकि इस बीमारी से निकलने के बाद उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई तो पूरी कर ली, मगर बारहवीं के बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी. मगर अपने पिता जॉनी लिवर के समझाने पर जेसे ने दोबारा पढ़ाई शुरू की और लंदन से ह्यूमन रिसोर्सेस की डिग्री भी हासिल की. बरहलाल ये अलग बात है, कि अपने पिता की तरह जेसे ने कभी कॉमेडी में हाथ नहीं आजमाया.

इसके इलावा अपने शुरुआती दिनों से ही वो म्यूजिक पर ध्यान दे रहे थे. जी हां आपको जान कर हैरानी होगी कि जेसे एक शानदार म्यूजिशियन और ड्रमर है, यानि ड्रम बजाते है. इसके इलावा उनका एक म्यूजिक ग्रुप भी है, जिनके साथ वो कई शो कर चुके है. गौरतलब है, कि म्यूजिशियन के इलावा जेसे अपनी सिक्स पैक ऐब्स के कारण भी सोशल मीडिया पर छाए रहते है. बता दे कि जेसे अक्सर अपने ऐब्स फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है.

वही मिमिक्री करने का हुनर तो उन्हें अपने पापा जॉनी लिवर से विरासत में मिला है. फ़िलहाल हम तो यही उम्मीद करते है कि जेसे अपने जीवन में वही सफलता हासिल करे जो उनके पिता जॉनी लिवर ने हासिल की है.