अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा ने करण जौहर की पर्सनल लाइफ पर किया ऐसा कमेंट, जान कर रह जायेंगे दंग

ये तो सब जानते है कि बच्चन परिवार का हर सदस्य बॉलीवुड से जुड़ा हुआ है. ऐसे में बच्चन परिवार का केवल एक ही मेंबर है जो बॉलीवुड की दुनिया से कोसो दूर है. जी हां हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बात कर रहे है. जिन्हे फ़िल्मी दुनिया में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. हालांकि पॉपुलरिटी के मामले में वो किसी बॉलीवुड स्टार से कम भी नहीं है. वैसे पॉपुलर तो वो तभी हो गयी थी, जब उनका नाम बच्चन परिवार से जुड़ा था. बरहलाल इसके इलावा श्वेता नंदा अक्सर बॉलीवुड पार्टियों में भी नजर आ जाती है और अपने खुद के बिज़नेस से भी उन्होंने अच्छा ख़ासा मुकाम हासिल किया है.

बता दे कि हाल ही में श्वेता नंदा, करण जौहर के साथ नेहा धूपिया के वोग के बीएफएफ विद में पहुंची थी. गौरतलब है कि इस दौरान शो की होस्ट ने करण जौहर से काफी सवाल जवाब किये और ऐसे में करण जौहर ने भी बड़ी हाजिर जवाबी से हर सवाल का जवाब दिया. जी हां करण के जवाबो को सुन कर तो आप भी हैरान रह जायेंगे. अब ये तो सबको मालूम है कि करण जौहर बॉलीवुड के एक जाने माने डायरेक्टर है. हालांकि बहुत कम लोग ये बात जानते होंगे कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता, करण जौहर की काफी पुरानी और नजदीकी दोस्त है. यानि ये दोनों क्लोज फ्रेंड है. इसके इलावा श्वेता और उनके छोटे भाई अभिषेक के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

शायद यही वजह है कि हाल ही में करण और श्वेता दोनों एक साथ नेहा धूपिया की पार्टी में पहुंचे थे. हालांकि इन दोनों को एक साथ देख कर बाकी लोग काफी हैरान हो गए थे. बता दे कि करण जौहर को बॉलीवुड में न्यूकमर्स को लांच करने के लिए जाना जाता है. बस इसी बात को लेकर श्वेता ने करण पर निशाना साध दिया. जी हां श्वेता नंदा ने कहा कि करण हमेशा ही यंगस्टर्स के साथ पार्टी करते हुए नजर आते है. इसके इलावा उन्हें लांच करना और उनका करियर बनाने की जिम्मेदारी भी करण ही लेते है. इसके बाद श्वेता नंदा ने कहा कि हमने यहाँ सुना था, कि वो सारा अली खान को भी लांच करने जा रहे है और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए लांच करने वाले है.

बता दे कि श्वेता नंदा यही नहीं रुकी, इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर आप करण जौहर की पार्टियों में नजर डालेंगे, तो यहाँ आपको बीस साल की उम्र के लड़के और लड़कियां ही नजर आएंगे. इसके साथ ही श्वेता नंदा ने कहा कि किसी भी पार्टी के लिए करण जौहर सबसे परफेक्ट इंसान है. मगर आज कल वो यंगस्टर्स के साथ हैंगऑउट करते ही नजर आते है. बता दे कि श्वेता फ़िलहाल अपने बच्चो में ही बिजी रहती है. मगर इस दौरान भी वो इंटरनेट का पीछा करने में सबसे बड़ी जासूस मानी जाती है. यहाँ तक कि वो केवल नव्या, आर्यन, सुहाना और अनन्या के साथ ही नहीं बल्कि सबके साथ डिस्कशन करती है और इनके साथ पार्टी में हैंगऑउट भी करती है. हालांकि ऑनलाइन वो उनकी जासूसी नहीं करती, कि वो इंटरनेट पर क्या कर रहे है.

यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो उन्हें इंटरनेट पर इन सबके साथ बातें करना और इन्हे फॉलो करना और इन्हे अपनी राय देना भी अच्छा लगता है.  बरहलाल हम तो यही कहेगे कि श्वेता नंदा इस मामले में एकदम अपने पिता की छवि है.