पेट की चर्बी से पाना चाहते हैं निजात तो डेली बस एक चम्मच करें इस पाउडर का इस्तेमाल, पिघल जाएगी सारी चर्बी

आजकल के फ़ास्ट फॉरवर्ड लाइफ में हर दूसरा व्यक्ति मोटापे की समस्या से ग्रसित है. फ़ास्ट फ़ूड और घंटों ऑफिस में बैठकर काम करने और खाते रहने से भी मोटापे जैसी समस्या होती है. पतला दिखने की चाह में कुछ लोग बाज़ार में मिलने वाले फैट कटर सप्लीमेंट का भी इस्तेमाल करने लगते हैं. लेकिन उन्हें नहीं पता होता की इसका कितना बुरा साइड इफ़ेक्ट उनके बॉडी पर हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे होम मेड फैट कटर पाउडर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप खुद भी घर पर तैयार कर सकते हैं और महज कुछ ही दिनों के प्रयोग के बाद आपको महसूस होगा की आपके विभिन्न अंग जैसे पेट और कमर की चर्बी जादुई तरीके से कम होगयी है.

ऐसे बनाएं होम मेड फैट कटर पाउडर

इस पाउडर को बनाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरुरत नहीं है बल्कि कुछ ही चीजों का प्रयोग कर आप इस जादुई फैट कटर पाउडर को बना सकते हैं. इसके आपको चाहिए सबूत जीरा, फ्लेक्स सीड और अजवायन. इस पाउडर को बनाने के लिए सबसे पहले आपको फ्लेक्स सीड को थोड़ी देर के लिए भूनना होगा इसके बाद जीरा को भी भून लें और एक जार में तीनों चीजों को मिलाकर अच्छी तरह से भुर भूरा पाउडर जैसा बना लें. आप चाहे तो इस पाउडर को ज्यादा मात्र में बना कर एक एयर टाइट जार में बंद करके भी रख सकते हैं. लेकिन जार में इस पाउडर को रखने से पहले इस बात का ध्यान रखें की फ्लेक्स सीड, अजवायन और जीरा का पाउडर सामान्य मात्रा में हो. इसके लिए सबसे पहले आप जार लें और उसमे तीनो के पाउडर मिश्रण के तीन तीन चम्मच सामान्य मात्रा में जार में डाल दें और उसे अच्छी तरह से बंद करके रख दें.

ऐसे करें इस पाउडर का इस्तेमाल

आपे द्वारा बनाएं गए फैट कटर पाउडर का इस्तेमाल करना भी बेहद आसन है. रो सवेरे थोडा एक्सरसाइज या फिर यदि आप जिम जाते हैं तो जिम से आने के बाद एक ग्लास गुनगुने पानी में एक चम्मच इस फैट कटर पाउडर को मिला दें और रोज इसका इस्तेमाल इसी तरह से करें, निःसंदेह रूप से कुछ ही दिनों में आपको फर्क खुद बा खुद नजर आने लगेगा. इस पाउडर का सही इस्तेमाल थोड़ी एक्सरसाइज के बाद ही किया जाता है जब आपका मेटाबोलिज्म तेज होता है, उस वक़्त यदि आप इस ड्रिंक को पीते हैं तो ये आपके शारीर के चर्बी अपर ज्यादा असर करता हैं और कुछ ही दिनों के भीतर आपको जादुई लाभ भी देखने को मिलते हैं. बस ध्यान रहे की चाहे जो हो जाये आप कभी भी इस ड्रिंक को स्किप ना करें नियमित रूप से इसे जरूर पियें. एक सुंदर मन एक सुंदर शारीर में ही वास करता है और जब आपका शारीर ही सुडौल नही होगा तो निश्चित रूप से आपका मन किसी और चीज में नहीं लगेगा. तो देर की स बात की है आज ही आप इस फैट कटर ड्रिंक को अपने घर पर बनाएं और इसका नियमित रूप से इस्तेमाल करें रिजल्ट आपको खुद ही नाजर आने लगेगा.