हनीमून ट्रिप पर पति ने पत्नी से की ऐसी डिमांड, जिसे सुनकर उड़ गए पत्नी के होश । जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

शादी एक अटूट बंधन है। जहां दो लोगों के साथ- साथ दो परिवारों का भी मिलन होता है। शादी के बाद दो शख्स जीवनभर एक- दूसरे का साथ देने की कसमें खातें हैं और हमसफर बनकर एक साथ जीवन की यात्रा पर निकल पड़ते हैं। लेकिन आजकल के बदलते सामाजिक परिवेश से पति- पत्नी का भी ये रिश्ता अछूता नहीं रहा। समाज की बढ़ती कुरीतियों का शिकार हो रहा है शादी जैसा पवित्र रिश्ता भी।

जी हां, आपने पति- पत्नी की आपसी परेशानियों की बहुत ही बातें सुनी और देखी होंगी। लेकिन नोेएडा की रहने वाली एक लड़की के साथ जो हुआ, उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आप भी कहेंगे कि दुनिया में ऐसे शख्स के पास तो कोई रिश्ता ही नहीं होना चाहिए।

ये पूरा मामला है दिल्ली के नांगलोई इलाके का। जहां नोएडा सेक्टर-27 की रहने वाली एक एमबीए पास युवती की शादी 30 नवंबर साल 2016 को हुई थी। शादी के कुछ महीनों बाद लड़का- लड़की एक ग्रुप टूर पर सिंगापुर गए। टूर पर जाते वक्त तो लड़की बहुत खुश थी। लेकिन सात समंदर पार उसके साथ जो हुआ, उस हादसे ने उसे हिला कर रख दिया। इस हादसे के बाद वो लड़की पूरी तरह से टूट चुकी है। और इंडिया वापस आते ही उसने अपने सात हुए सभी हादसों को अपने ससुराल वाले और मायके वालों को बताया।

दरअसल, लड़की जब अपने पति के साथ सिंगापुर गई तो वहां उसके पति ने उसके साथ जबरदस्ती की। वो भी खुद के साथ संबंध बनाने के लिए नहीं बल्कि अपने दोस्त के साथ संबंद बनाने के लिए। और जब युवती ने ऐसा करने से मना किया तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट भी की। इतना ही नहीं युवती ने बताया कि उसके पति उसे स्विमिंग पुल में भी अपने दोस्त के साथ उतरने के लिए बोला। लड़की अपने साथ हुए इन हादसों से पूरी तरह टूट चुकी है।

भारत वापस आते ही लड़की ये ससुराल वालों को पूरी बात बताई और अपने मायके चली गई। जिसके बाद उसने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को युवती ने ये भी बताया कि उसका पति नपुंसक है और उसने ये भी कहा कि उसने ये बात अपने ससुराल वालों को भी बताई। लेकिन उन्होंने इस बात पर यकीन नहीं किया । युवती ने कहा कि जब उसने सिंगापुर की घटना के बारे में ससुराल वालों को बताया तो उनलोगों ने उसपर ही दबाव बनाया और मारपीट भी की। लड़की ने पूरी जानकारी देते हुए कहा कि शादी के वक्त उन्हें बताया गया था कि लड़का ग्रेजुएट है और लड़के का खुद का अच्छा बिजनेस भी है। लेकिन शादी के बाद सारी सच्चाई सामने आई कि वो असल में वो सिर्फ 12 वीं पास है और बिजनेस भी अच्छा नहीं चलता है। इतना ही नहीं शादी के बाद लड़का उससे दूरी भी बनाने लगा और पूछने पर उसने युवती के साथ शराब पीकर मारपीट भी की। बाद में लड़की को पता चला कि उसका पति नपुंसक है।

लड़की ने अपने परिवारवालों पर दहेज प्रताड़ना का भी केस दर्ज किया है। पुलिस ने महिला की कहे पर उसके पति, दोस्त और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।