विडियो : कार में बैठ इस एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम…. वायरल हुआ विडियो

आज के समय में अगर लोकप्रिय होना है तो उसका एक सबसे बड़ा जरिया है सोशल मीडिया |आये दिन ना जाने कितने लोगों को इसकी वजह से एक पहचान मिल जाती है जिसे लोग पहले से  जानते तक नहीं |ठीक ऐसे ही सोशल मीडिया के चलते डांसर और सिंगर सपना चौधरी को देशभर में एल अलग पहचान मिली आज इनके इतने चाहने वाले हैं की जिनकी कोई गिनती नहीं है और जिसकी वजह यही है की ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है । इसी तरह से पाकिस्तान की कंदील बलोच, भारत की ढिंचैक पूजा और बहुत से नए लोगों के लाखों फॉलोअर्स बन गए। इसी लिस्ट में एक और नाम भी शामिल हो चूका है जो सपना और कंदील से भी आगे निकल चुकी है |ये सोशल मीडिया पर एक से  बढ़कर एक वीडियो शेयर करती है।

 

आपको बता दे की हम  जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं वो है गुजरात की रहने वाली एक्ट्रेस निकिता सोनी।निकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आज की डेट में इनके लाखों फोल्लोवेर बन चुके है क्योंकि निकिता सोनी फेसबुक, यूट्यूब और बिगो लाइव स्ट्रीम एप पर सक्रिय रहती हैं।अबिह हाल ही में  उनके बिगो लाइव स्ट्रीम एप से शेयर किए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं |

अभी जो हाल ही में निकिता ने फोटोशूट करवाया है वो तो सच में देखने लायक है दरअसल इन वीडियोस में निकिता कार में बैठकर लाइव किए वीडियोज में निकिता यह कहती हुई देखी जाती हैं कि जैसे की  उन्होंने कोल्ड ड्रिंक की इस बोतल में शराब मिला ली है और ऐसा कहते हुए वह उस कोल्ड ड्रिंक बोतल को थोड़ी—थोड़ी देर में पीती रहती  हैं। फिर वो ड्राइविंग सीट पर बैठे—बैठे अपने पसंदीदा गाने पर झूमकर नाचती हैं। निकिता के ऐसे वीडियोज में उनकी ड्रेस बहुत हॉट होती है।

लाइव वीडियो के दौरान निकिता सोनी कई बार अपने फैंस से रूबरू होती हैं। उनके सवालों का जवाब देती हैं। ऐसा नहीं है कि वह सिर्फ कार में बैठकर डांस वाले वीडियो ही लाइव करती हैं। कई बार वह अपने घर से भी लाइव आती हैं और सांग पर डांस करती हैं।

इससे पहले हाल ही में निकिता सोनी कार गैरेज थीम पर एक अनोखा फोटोशूट करवाया था । इतना ही नहीं इस एक्ट्रेस ने गैरेज थीम पर करवाए गए फोटोशूट का सोशल साइट फेसबुक पर भी अपलोड़ किया था । निकिता के इस फोटोशूट फेसबुक पर इनके फोलोअर्स ने काफी पसंद किया था |अपने इस फोटोशूट के बारे में जब इनसे पुचा गया की इन्होने ऐसा फोटोशूट क्यों करवाया तो इनका कहना था की कि जिस तरह से पुरुष अपने फेसबुक पेज पर फोटो शेयर करते हैं, उसी तरह मैंने भी गैरेज में कार की मरम्मत करते हुए फोटोशूट करवाया है तो इसमें बुराई ही क्या है ।

आपको बता दें कि निकिता के पिता राजस्थान से हैं। ज्वैलरी के बिजनेस में कार्यरत उनके पिता अमृत सोनी कई धार्मिक एलबम बना चुके हैं जिसमें से कुछ एलबम में निकिता ने काम किया है। इसके अलावा निकिता ने कई सारी  गुजराती फिल्मों और धारावाहिकों में काम  भी किया है|

देखे विडियो :