सउदी अरब में मिनी स्कर्ट पहन घूम रही लड़की का वीडियो मचा रहा है बवाल, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

हमारे देश में तो लड़कियों का मिनी स्कर्ट पहनना सिर्फ फैशन होता है लेकिन वही सऊदी अरब में मिनी स्कर्ट पहनना मौत को दावत देना हो सकता है। इस देश में सिर से लेकर पैर तक महिलाओं को ढक कर रखने का रिवाज है। हाल ही में यू-ट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद लड़की की गिरफ्तारी की मांग जोर पकड़ रही है।

इस वीडियो के बारे में बता दे कि वीडियो सऊदी की राजधानी रियाध से करीब 200 किलोमीटर दूर किसी किले पर शूट किया गया है। इसे लेकर वीडियो में दिख रही लड़की को गिरफ्तारी की मांग कि जा रही है। सऊदी में भले ही युवती की गिरफ्तारी की मांग हो रही हो, लेकिन उसके समर्थक भी खड़े हो रहे हैं। लड़की ने जो कपड़े पहने हैं वे सऊदी और कुछ मुस्लिम देशों को छोड़ दें, तो बड़े ही आम माने जाते हैं।

लड़की एक किले नुमा जगह पर सैर करती नजर आ रही है इस वीडियो में लड़की रेत को मुट्ठी में भरकर अठखेलियां करती है। देखने से यही लग रहा है कि लड़की का वीडियो मॉडलिंग के उद्देश्‍य से बनाया गया है। कहा गया है कि इस विडियो को खुद लड़की ने पोस्ट किया है। इसे पहले स्नैपचैट पर शेयर किया गया था।

 देखें वीडियो: