fbpx

तीन साल से नंबर 1 पर चल रहा ये शो अब हो जाएगा बंद, फैन्‍स हैं निराश

एकता कपूर को टेलिविज़न की क्वीन के रूप में जाना जाता है। एकता कपूर ने टेलिविज़न पर आने धारावाहिकों के द्वारा रुल किया है। उनके शो में रोमांस को खासा जगह दी जाती है अपने शो के कारण कई बार एकता कपूर कंट्रोवर्सी का शिकार हो चुकी हैं। इस बार टीवी के ब्‍लॉकबस्टर शो ऐसी कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गया है जो वाकई में हैरान कर देने वाला है।

जी हम बात कर रहे हैं जीटीवी पर प्रसारित हो रहे शो कुमकुम भाग्य की। ये धारावाहिक लगातार तीन साल से टीवी का नंबर वन शो बना हुआ है। अब एकता इस शो के स्पिन ऑउ कुंडली भाग्य की नई कहानी लेकर आई है बता दें कि ये आते ही टॉप 10 टीवी शो में शामिल हो गया है। लेकिन फिर भी कुमकुम भाग्य धारावाहिक को आने वाले दिनों में बड़े खतरे का सामना करना पड़ेगा क्‍योंकि इस शो के खिलाफ एक दर्शक ने नेशनल कंज्यूमर कम्प्लेंट फोरम में शिकायत दर्ज करा दी है।

 

 

दरअसल इस धारावाहिक में कुछ कंटेंट ऐसे दिखाए गए हैं जिसके खिलाफ दर्शक ने शिकायत दर्ज कर दी। दर्शक ने बताया कि यह शो पिछले तीन साल से एक ही ट्रैक पर चल रहा है और सबसे खास बात ये है कि इस शो में पिछले दो साल से तनु यानि कि अभि की गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट दिखाया जा रहा है। ऐसा कभी हुआ है क्‍या कि किसी शो के खिलाफ इस तरह की शिकायत की गई हो।
लेकिन बता दें कि ऐसे कई शो आए हैं जो कंटोवर्सी से भरे हुए थें तो आइए जानते हैं इस शो का नाम

इस जंगल में मुझे बचाओ

 

 

ये ऐसा रियलिटी शो था जिसमे श्वेता तिवारी के साथ कई टीवी स्टार को जंगल में रहने का टास्क दिया गया था। इसमें कुछ सीन ऐसे आए जो परिवार के साथ बैठकर आप नहीं देख सकते थें। इसमें से श्वेता और बाकी की महिला कलाकार का नहाने का सीन भी शामिल था।

एमटीवी स्प्लिट्सविला

 

 

दरअसल इस शो में कई सीन ऐसे आए ि‍जसमें सिर्फ गाली गलौच और लड़ाई झगड़े ही दिखाए जा रहे थे इसे यंग जनरेशन के लिए बनाया गया था। लेकिन अपने कंटेंट की वजह से ये शो कंटोवर्सी में आ गया।

इमोशनल अत्याचार

 

 

ये धारावाहिक ऐसी है कि इसे कई बार बंद करने की मांग हो चुकी थी इस शो के कई सीजन आ चुके हैं। इस शो को बिग बॅास के कंटेस्टेंट प्रवेश राणा होस्ट कर चुके हैं। लेकिन बता दें कि अभी भी इसके एपिसोड टेलीकास्ट किए जाते हैं।

आगे पढ़ें अगले पेज पर: