श्रीदेवी की मौत के वक़्त पति बोनी कपूर नहीं थे साथ, सामने आई इतनी बड़ी वजह

बता दें की बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार के तौर पर जाने जाने वाले सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी अब इस दुनिया को अचानक ही अलविदा कर चुकी हैं. श्रीदेवी की इस मौत से आहत उनका पूरा परिवार और उनके चाहने वालों के लिए समय बेहद कठिन है. दुःख की इस घड़ी में सब एक दुसरे को अस्वासन देने में जुटे हैं. इस बीच लगातार ये खबर आ रही थी की श्रीदेवी के आखिरी वक़्त में उनके पति बोनी कपूर उनके साथ थे जबकि ऐसा कुछ नहीं है सच्चाई तो ये है की श्रीदेवी के मौत के वक़्त बोनी कपूर दुबई में नहीं बल्कि मुंबई वापिस आ चुके थे. आईये आपकों बताते हैं की आखिर किस वजह से बोनी कपूर श्रीदेवी को अकेला छोड़ मुंबई लौट गए थे.

श्रीदेवी ने मजबूर किया था बोनी कपूर को मुंबई लौटने पर

आपको बता दें की बीते दिनों 20 फ़रवरी को श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी ख़ुशी के साथ दुबई अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई पहुंची थी. शादी का फंक्शन संपन्न होने के बाद 22 फ़रवरी को पूरा परिवार वापिस हिन्दुस्तान लौट गया जबकि श्रीदेवी अपनी छोटी बेटी ख़ुशी के साथ दुबई के ही एक होटल में रुक गयी है. अभी तक तमाम न्यूज़ चैनेल के हवाले से मिल रही खबर में यहीं बताया गया है की श्रीदेवी की मौत के वक़्त उनके पति बोनी कपूर उनके साथ थे. जबकि सच्चाई ये है की मोहित मारवाह की शादी होने के बाद श्रीदेवी ने बोनी कपूर को भी वापिस मुंबई लौट जाने को कह दिया था क्यूंकि वहां उनकी बड़ी बेटी जहान्वी अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी. श्रीदेवी ने बोनी कपूर से कुछ दिन और दुबई में छुट्टी बीतने का मन बताया और उन्हें वपिस भेज अपनी बेटी ख़ुशी के साथ दुबई में ही रुक गयी. बीती रात करीबन 1 से डेढ़ बजे के बीच श्रीदेवी को हार्ट अटैक आया और उनकी तत्काल मौत होगयी. असमय हुई इस मौत से उनके पूरे परिवार के साथ साथ पूरा देश शोकाकुल है. किसी को अब तक यकीन नही हो पा रहा है की उनकी चहेती अभिनेत्री अब इस दुनिया को छोड़ कर जा चुकी है.

आज रात 11 बजे तक पार्थिव शारीर को दुबई से मुंबई लाया जायेगा

बोनी कपूर श्री देवी को छोड़कर वपिस मुंबई लौट तो गए थे लेकिन उन्हें क्या मालूम था की अब वो उनसे दोबारा नहीं मिल पायेंगे. बीती रात जब बोनी कपूर को श्रीदेवी की मौत का संचार मिला तो निश्चित रूप से ये उनके लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं था. आनन् फानन में बोनी कपूर अपने छोटे भाई संजय कपूर के साथ रात में ही दुबई के लिए रवाना होगये थे. मुंबई से दुबई जाने में महज तीन घंटे का समय लगता है और इस वक़्त दुबई में श्री देवी का पोस्ट मार्टम किया जा रहा है जिसके बाद उनके पार्थिव शारीर को परिवार को सौंप दिया जायेगा और फिर अनिल अंबानी द्वारा भेजे गए प्राइवेट प्लेन से आज रात करीबन 11 बजे तक मुंबई लेकर आया जायेगा जहाँ कल सुबह उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा. श्रीदेवी लाखों कड़ोरों दिलों की धड़कन थी उनकी अदाकारी, उनकी खूबसूरती, उनका ग्रेस्फुल डांस सबको बहुत याद आएगा. हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री ने आज अपना संबसे चमकदार सितारा खो दिया. सिर्फ 54 साल की श्रीदेवी वैसे तो एकदम फिट थी कोई सोच भी नही सकता था की वो इतनी जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह जाएँगी लेकिन जिन्दगी कब मुह मोड़ ले कहना मुश्किल है.