प्रिया प्रकाश के आंख मारने के बाद अब ये होली का वीडियो हुआ वायरल, आपने देखा क्‍या

हाल ही में कुछ ही दिन पहले वैलेंटाइन डे के दिन सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। कुछ लोगों ने तो इस लड़की को आंख मारने वाली लड़की का नाम दिया तो कुछ ने वैलेंटाइन गर्ल तो कुछ ने नेशनल क्रश का नाम दे दिया लेकिन वास्‍तव में उस लड़की का नाम प्रिया प्रकाश था जो कि अपने आंखो से प्यार का इजहार कर सोशल मीडिया पर मशहूर हो गई। दरअसल प्रिया प्रकाश के एक वीडियो ने उसे भारत की नेशनल क्रश बना दिया। इस वीडियो में आप प्रिया प्रकाश और रौशन रौउफ को देखेंगे जिसके साथ वो रोमांस करते नजर आ रही हैं लेकिन अब इनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

26 सेकेंड के छोटे से वीडियो से लोगों का दिल जीतने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर एक बार फिर से सुर्खियों में है। मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को रातों-रात सोशल मीडिया पर शौहरत मिली। जब एक्ट्रेस की हो तो दिमाग में महंगे डिज़ाइनर गाउन्स और ड्रेसेस, परफेक्ट मेकअप और हर दिन अलग लुक आता है। लेकिन प्रिया प्रकाश को देखकर आपको लगेगा कि वो बिल्कुल आपकी और हमारी तरह हैं, जो सादे कपड़ों में रहती हैं। कभी मेकअप तो कभी नो मेकअप लुक में दिखती हैं।

रोज़ाना की तरह वो नॉर्मल पोलीटेल या फिर खुले कर्ली बाल में नजर आती हैं। इंस्टाग्राम पर अधिकतर अभिनेत्रियां फिल्टर का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन, प्रिया के इंस्टाग्राम को देखें तो बिना स्पेशल इफेक्ट्स के उनकी तस्वीरें हैं। रातोंरात सेंसेशन बनीं प्रिया का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रिया अपने ऑन स्क्रीन ब्वॉयफ्रेंड रोशन के साथ होली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। प्रिया प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है, जो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इंटरनेट पर बड़े-बड़े आर्टिस्ट उनके फैन हो गए। ऋषि कपूर और अल्लू अर्जुन ने उनकी तारीफों के पुल बांधे। बता दें कि Oru Adaar Love से प्रिया फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं। गाना वायरल होने के बाद पॉपुलरटी का उन्हें फायदा मिल रहा है। उनके पास फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं।

हाल ही में प्रिया ने एक इंटरव्यू में इन ऑफर्स का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि जब तक वो Oru Adaar Love की शूटिंग पूरी नहीं कर लेतीं किसी भी दूसरी फिल्म में काम करने के लिए हां नहीं कहेंगी। उनका पूरा ध्यान फिलहाल अपनी पहली फिल्म में काम करने को लेकर हैं इसके बाद की वो अन्य फिल्मों पर फैसला लेंगी।

इस वीडियो को प्रिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन के साथ लिखा – ‘इससे पहले ऐसी होली कभी नहीं खेली।’ इस वीडियो में प्रिया और रोशन एक दूसरे को रंग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में न तो दोनों किसी क्लासरूम में है और न ही स्कूल ड्रेस में। जहां एक ओर प्रिया ने सफेद टॉप के साथ डेनिम जींस पहने हुई है तो वहीं रोशन टी-शर्ट के साथ जींस में दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में प्रिया, रौशन और अपने दूसरे दोस्तों के साथ होली खेलते हुए नजर आ रही है। सभी एक-दूसरे को रंग लगा रहे हैं और एन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो को देखकर लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए प्रिया ने कैप्शन दिया है-इससे पहले कभी ऐसे होली नहीं मनाई।

देखें वीडियो:

Adaarholi ❤️ @omar_lulu_ @priya.p.varrier

A post shared by Roshan Abdul Rahoof (@roshan_abdul_rahoof) on