इस बार बहू ऐश्‍वर्या के कारण अमिताभ बच्‍चन को सुननी पड़ी खरी खोटी, लोगों ने कहा कैसे ससुर हैं आप

चाहे गम हो या खुशी, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हर मौके पर ट्विटर के जरिए अपने फैंस के बीच अपनी राय जरूर रखते हैं। ऐेसे में बिग बी इंटरनेशनल वीमेंस डे को कैसे भूल सकते थे। अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर भी एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए दुनियाभर को औरतों के सम्मान से जुड़ा एक मैसेज दिया। लेकिन विवादों से हमेशा दूर रहने वाले अमिताभ बच्चन इस बार एक बड़ी भूल कर बैठे, जिसे लेकर यूजर्स ने बिग बी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। और ट्विटर यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअकल वीमेंस डे के मौके पर बिग बी ने हमेशा की तरह ही अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की थी। अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को ट्विटर अकाउंट पर पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता नंदा, नातिन नव्या नवेली और पोती आराध्या बच्चन की तस्वीरें शेयर कीं। उन्‍होंने फैंस को वीमेंस डे की बधाई दी। लेकिन इन तस्वीरों में उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन कहीं नहीं दिखीं। बहू ऐश्वर्या राय के इस फैमिली फोटो से नदारद होने पर लोगों ने बिग बी को जमकर ट्रोल किया। पोस्ट के कुछ देर बाद ही लोगों ने अमिताभ बच्चन से तरह- तरह के सवाल करने शुरू कर दिए।

पहली तस्वीर में श्वेता बच्चन नंदा बेटी नव्या के साथ नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में जया बच्चन, श्वेता और नव्या नजर आ रही हैं, जबकि तीसरी तस्वीर में नव्या के साथ अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देख कर जहां यूजर्स ने बहुत से सवाल बिग बी के सामने खड़े किए, तो वहीं एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में पूछा- क्या आप अपनी बहू को बेटी नहीं मानते हैं? महिला दिवस के मौके पर आपने सबकी तस्वीर शेयर की, लेकिन ऐश्वर्या राय को छोड़ दिया। यह सही बात नहीं है सरजी। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने बिग बी को लिखाा कि – यह बहुत ही निराशाजनक है कि आपने बॉलीवुड की पहली इंटरनेशनल सेलिब्रिटी को कहीं भी मेंशन नहीं किया। वह मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने वीमेंस डे के मौके पर अपनी फैमिली की फोटो के साथ- साथ स्वच्छता अभियान की भी बातें कहीं, साथ ही में उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था। खास बात यह रही कि महिला दिवस पर अमिताभ ने दो ट्वीट किए है। लेकिन दोनों ही ट्वीट्स में ऐश्‍वर्या का कहीं जिक्र नहीं किया। हालांकि उन्होंने बाद में अपने हैंडल पर फैंस के कुछ स्टेटस को रीट्वीट किए, जिसमें बच्चन फैमिली में ऐश्वर्या भी नजर आ रही हैं। महिलाओं के सम्‍मान पर बात करते इस पोस्‍ट में बहू ऐश्‍वर्या के न होने पर लोगों ने तुरंत बिग बी से सवाल पूछने शुरू कर दिए।

हालांकि, बिग बी ने कई ऐसी फोटोज को री-ट्वीट किया है। जिसमें ऐश्वर्या भी मौजूद हैं। लेकिन फैंस को ये बात हजम नहीं हुई कि अपनी पोस्ट में बिग बी ने ऐश्वर्या को शामिल नहीं किया, जबकि ऐश्वर्या की बेटी और बिग बी की पोती आराध्या भी इन तस्वीरों में शामिल है।