ये हैं इंद्र कुमार के वो 5 डरावने सच जिसने उन्‍हें मौत की तरफ ढ़केला

बॉलीवुड के मशहूर एक्‍टर इंद्र कुमार का निधन हो गया। बता दें कि इंद्र कुमार की उम्र मात्र 44 साल थी और सभी लोग हैरान है की इतनी कम उम्र में आखिर कैसे इंद्र कुमार की मौत हो गई। सभी के मन में यह सवाल है कि आखिर कैसे ये हो गया। बता दें कि इंद्र कुमार ने 90 के दशक से अपना करियर शुरू किया था। वह अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ियों के खिलाड़ी तो सलमान खान के साथ वॉन्टेड में नजर आए थे।इतना ही नहीं उन्‍होंने इसके अलावा छोटे पर्दे पर वह क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर के रोल निभा चुके हैं।

 

 

इंद्र कुमार ने बॉलीवुड में एंट्री 1996 में मासूस फिल्म से ली थी। फिल्म में उनके अपोजिट आयशा जुल्का थीं। इसके बाद वह खिलाड़ियों के खिलाड़ी में अक्षय के साथ नजर आए। उनकी चर्चित फिल्मों में कुंवारा, घूंघट, दंडनायक, मां तुझे सलाम, हथ‍ियार शामिल हैं। उन्‍होंने 20 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है इस समय इंद्र अपनी आने वाली फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की शूटिंग कर रहे थे। 2017 में आई ‘हु इज द फर्स्ट वाइफ ऑफ माई फादर’ उनकी आखिरी फिल्म थी। इंद्र कुमार को सलमान खान और उनके परिवार के काफी करीब माना जाता था, क्‍योंकि वह उनके साथ कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं।

आपको बता दें कि इनसे उम्र में बड़े सलमान खान अभी भी रोमांचक सफर तय कर रहे हैं और अमिताभ बच्‍चन भी सदी के महानायक अभी भी अपना सफर बॉलीवुड में तय कर रहे हैं।  तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ऐसा कौन सा सच था जो इंद्र को मौत के घाट उतार‍ दिया। हम इंद्र के उन 5 सच को बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से कह सकते हैं कि इंद्र की मौत हुई।

देखें वीडियो :