जान लीजिये अगर कोई लड़की आपको देती है इस तरह के इशारे तो इसका मतलब की वो आपसे प्यार करती है

आपको बता दें की प्यार का एहसास किसी के लिए भी बहुत ही खूबसूरत होता है़ चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की, मगर कई बार ऐसा भी होता है की हम प्यार और दोस्ती के बीच कई बार फर्क नहीं समझ पाते है। ऐसा देखा गया है की जब कोई लड़की कभी किसी से प्यार करती है या करना शुरू करती है तो वह कुछ अलग ही इशारे देती है और अगर वक़्त पर आप उसके इन इशारों को समझ जाते है तो यह तय है की आपको आपका प्यार एकदम सही समय पर मिल जाता है वरना आप भी बाकी के उन कुंवारे आशिकों की तरह तलाश करते रहते है और दूसरों की गर्लफ्रेंड को देख देख कर अपनी किस्मत को कोसते रहते है। बताना चहेगे की जब कोई भी शख्स प्यार में होता है तो वो दूसरे पसंद को अपनी पसंद समझने लगता है जबकि सच्चाई ये होती है की उसे वह चीज़ बिलकुल भी पसंद नही होती है मगर लड़की उसे आपके लिए पसंद करना शुरू कर देती है। आपको बस जरूरत होती है इन बातों को वक़्त पर समझ जाने की ताकि आप उसकी और वो आपके लिये एक बेहतर साथ साबित हो सकें।

हर एक इंसान प्यार करने वाले अपने में बदलाव तो महसूस किया ही होगा और इसके साथ ही आपने यह भी महसूस किया होगा की जिससे प्यार करते हैं वो शख्स जैसे ही सामने आता है तो हमारा शारीरिक हाव-भाव एकदम से बदलने लग जाता है। यकीनन उस शख्स का भी हाल ऐसे ही होता होगा जो प्यार में होगा, और शायद आप इस बता पर यकीन नहीं कर पाएंगे की खुद लड़कियां भी कुछ ऐसा ही यही चाहती हैं की उन इशारों के बारे में आप भी समझे और उनके दिल का हाल जान जाएँ ताकि उन्हे कुछ कहना ना पड़े और आप बस समझ जाएँ।

बताना चाहेंगे की जब कोई आपसे प्यार करता है तो वो हर वक़्त आपसे जुड़ा रहना चाहता है और ऐसे में अगर आप उसके आस पास कहीं नहीं रहते है तो कभी फोन तो कभी मैसेज के जाइए वो आपसे छोटी-छोटी बातें बताता या पूछता रहता है ताकि वो अपनी अहमियत का एहसास दिला सके। आसपास अगर आपका दोस्त बनकर आपके पास ही रहने के बहाने खोजते रहता है और कई बार तो बिना किसी वजह के ही वो आपके आसपास रहता है आप इस इशारे को समझिये और यह जान लीजिये कि उसे आपसे प्यार हो गया है।

असल में ऐसा अक्सर ही देखा गया है की जब किसी शख्स को किसी से प्यार हो जाता है तो वो हर समय उसी के आसपास ही रहना चाहता है। प्यार में इंसान हमेशा अपने पार्टनर को खुश देखना चाहता है और ऐसा करने के लिए वो हमेशा कोई नयी नयी कोशिशें करता रहता है ताकि आपका रिश्ता और भी मजबूत बंता जाए। बता दें की जब भी कोई दोस्त आपको हंसाने की कोशिश करे और हंसाने के बहाने ढूंढे तो समझ लीजिए कि उसे आपसे प्यार हो गया है और इन सभी इशारों को आपको समझना चाहिए।