शादी से पहले इस एक्‍ट्रेस के प्‍यार में पागल थें बॉबी देओल, लेकिन इस व्यक्ति ने तुड़वा दिया रिश्ता

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से आए दिन कई सारे स्‍टार की अफेयर और ब्रेकअप की खबरें सामने आती रहती हैं। बॉलीवुड में ये आम बात है। आज हम आपको एक एसे ही स्‍टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आपने सुना तो बहुत होगा लेकिन शायद आपको एक बात पता नहीं होगी जो आज हम आपको बताएंगे। बता दें कि जिस एक्‍टर की बात हम कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि बॉबी देओल हैं। इनका नाम बॉलीवुड के सफल लोगों के नाम में शामिल होता है।

उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं। वह हिंदी फिल्मों में सोल्जर, गुप्त,हमराज, बादल, अजनबी, दोस्ताना जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। बॉबी देओल का जन्म 27 जनवरी 1967 को अभिनेता धर्मेन्द्र के घर में हुआ था। इनकी माँ का नाम प्रकाश कौर हैं। इनकी सौतेली माँ हेमा-मालिनी भी हिंदी सिनेमा की सफल अभिनेत्री रह चुकी हैं, फ़िलहाल वह अब भाजपा की नेता हैं।

अब जाकर ये कई साल बाद एक बार फिर से बॉबी देओल ने बड़े परदे पर वापसी की है वो हाल ही में रिलीज़ फिल्म पोस्टर बॉयज में अपने बड़े भाई सनी देओल और श्रेयस तलपडे के साथ नज़र आये थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा व्यापार किया था। इतना ही नहीं इसके ठीक बाद जल्द ही ये एक दूसरी फिल्म रेस 3 में नज़र आयेंगे रेस 3 एक बड़े बैनर की फिल्म है इसमें बॉबी के अलावा सलमान खान भी नजर आयेंगे।

इस फिल्म के लिए बॉबी काफी मेहनत कर रहे हैं। पिछले 4 साल से बॉबी को इस तरह की फिल्म का इंतजार था। इस फिल्म में बॉबी का रोल कुछ ऐसा होगा जो अभी तक किसी ने नहीं देखा। बॉबी अपने रोल के लिए‌ फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने अपने इस नए अवतार की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर सलमान खान को धन्यवाद बोला था। सलमान के कहने पर ही बॉबी ने अपने लुक पर मेहनत करनी शुरू की। आपको आज हम एक अहम जानकारी बताने जा रहे हैं जो वाकई में चौंका देने वाली है। बता दें कि आज के समय में वो अपनी पत्नी के साथ एक सफल जीवन बिता रहे है लेकिन एक समय ऐसा था जब वो एक अभिनेत्री के प्यार में पागल थें।

वो दोनों एक साथ जीवन भी बीतना चाहते थे लेकिन एक इन्सान की वजह से उनकी लव लाइफ ख़त्म हो गई थी। जी हां आपको बता दें कि वो कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक नीलम है। एक समय तक ये दोनों बहुत ही लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। सभी को ये लगने लगा था कि ये जल्‍द शादी कर लेगे लेकिन फिर कुछ समय बाद ये दोनों ही अचानक अलग हो गए।

इन दोनों के अलग होने के कई कारण बताए जाने लगे लेकिन पता चला कि धर्मेन्द्र के कारण ये दोनों अलग हो गए क्‍योंकि बॉबी देओल के पिता धमर्ेंद्र नहीं चाहते थे की बॉबी देओल या सनी देओल की फिल्म एक्ट्रेस से शादी करे।  इसलिए इन्होने बॉबी देओल और सनी देओल की अरेंज मैरिज करवाई और वो भी मीडिया से छुपकर की। ।