अभी अभी: बच्‍चन परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़ ,शूटिंग के दौरान महानायक की बिगड़ी तबियत,अस्‍पताल में हुए भर्ती

हम सभी श्रीदेवी जैसी अदाकारा के निधन होने से काफी आ‍हत हुए वहीं बॉलीवुड में आए दिन कोई न कोई दुखद खबर सुनने को मिल जा रही है। ऐसा लग रहा है मानों कब खत्‍म होगा ये दुखों का पहाड़ साल 2017 भी बॉलीवुड के लिए काफी बुरा रहा वहीं साल 2018 में भी कई बुरी खबरें सुनने को मिली। वहीं आपने अभी हाल ही में अभिनेता जितेंद्र को लेकर भी खबर सुनी होगी उनपर उनकी बहन ने ही यौन शोषण का आरोप लगाया था। तभी आज एक और बेहद ही दुखद खबर सामने आ गई। जी हां ये खबर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन से जुड़ी हैं दरअसल उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई है।

वह राजस्‍थान के जोधपुर में फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान’ की शूटिंग कर रहे थे। तभी सेट पर उनकी तबीयत खराब हो गई। डॉक्‍टरों ने अमिताभ के तबियत खराब होने की वजह जोधपुर का बढ़ता तापमान बताया है। डॉक्‍टरों ने यह भी कहा है कि वह जल्‍द ही अमिताभ की तबीयत को लेकर अपडेट करेंगे। इस बीच, अपने पसंदीदा अभिनेता के बीमार पड़ने से करोड़ों फैंस चिंतित हो गए हैं। कहा जा रहा है कि फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान’ में युद्ध के सीन में भारी भरकम कॉस्ट्यूम के कारण उन्हें थकावट महसूस हो रही है। बता दें कि जोधपुर में रात में भी ‘ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान’ की शूटिंग चल रही थी।

ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान जिस उपन्यास कन्फेशन ऑफ ए ठग पर बनाई जा रही है, उसके लेखक फिलिप मेडोज टेलर कासगंज आए थे। उनका उपन्यास बताता है कि इन ठगों ने ब्रिटिश हुकूमत की नाक में दम कर रखा था। इस फिल्म में पहली बार सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ काम कर रहे हैं। फिलिप मेडोज टेलर की कासगंज यात्रा के बारे में जो जानकारी मिलती है , वो भी कम रोचक नहीं है। आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग राजस्थान के मेहरानगढ़ किले में हो रही है। यहां फिल्म का अंतिम शेड्यूल शूट किया जा रहा था जिसमें अमिताभ बच्‍चन भी मौजूद थें।

इस बात की जानकारी आज उन्होंने अपने एक ब्लॉग में दी। वह शूटिंग के लिए जोधपुर में हैं लेकिन खबरें हैं कि वह चार्टर्ड विमान से मुंबई के लिए रवाना हो गये हैं। उन्होंने लिखा है कि मैं अपने डॉक्टरों के दल से परामर्श के लिए जा रहा हूँ और आराम करूँगा। अमिताभ ने अपने स्वास्थ्य के बारे में आगे जानकारी देने की बात भी कही है।

उन्होंने ब्लॉग में लिखा है कि कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं, बहुत कड़ी मेहनत करते हैं और दर्द में भी रहते हैं। उन्होंने लगातार शुभकामनाओं के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अमिताभ मुंबई के लीलावती अस्‍पताल में भी भर्ती हुए थे।

इसकी वजह रूटीन चेकअप बताया थी और अस्‍पताल से डिस्‍जार्च होने के बाद उन्‍होंने एक कविता भी पोस्‍ट किया था, जिसके लाइन की शुरुआत कुछ इस तरह थी, ‘जी हां जनाब मैं अस्‍पताल जाता हूं, बचपन से ही इस प्रतिक्रिया को जीवित रखता हूं’।