fbpx

आज से पहले कभी नहीं देखी होगी महिलाओं के बीच ऐसी ‘भयंकर लड़ाई’, तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

आए दिन सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो वायरल हो रहे हैं दुनिया भर में आये दिन कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो आपको हैरान कर देने वाले होते है, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो महिला आपस में मारपीट कर रही है। पहले तो दोनों महिलाओं में तू-तू मैं-मैं होती है, लेकिन फिर शुरू हो जाता है झोटम-झोंटा का खेल। दोनोो  महिलाओं की लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दोनों महिलाओं ने लड़ाई की सारी हदें तोड़ दीं। वीडियो में दो महिलाएं झाड़ू लेकर सड़क पर मारपीट करती नजर आ रही है। पास खड़े कुछ लोग तमाशबीन नजर आ रहे हैं।

वहीं इन दोनों महिलाओं को भी न ही किसी तरह की शर्म है और न ही किसी का डर ये एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ झाड़ू से प्रहार कर रही है। साथ ही जब झाड़ू से मन नहीं भरता तो दोनों एक दूसरे के बाल खींचने लगती हैं। बाद में वहां मौजूद एक शख्स बीच बचाव के लिए आता है लेकिन वह झगड़ा छुड़ाने में सफल नहीं हो पाता।  दरअसल ये महिलाएं चश्‍में की दुकान पर गई थीं जहां उनकी लड़ाई हो गई। घटना के दिन ग्राहक को दुकान पर बुलाने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

देखते देखते बात तू-तू, मैं मैं से बढ़कर हाथापाई तक पहुंच गई। दोनों महिलाओं के बीच झाडू़बाजी और पटका-पटकी होता देख स्थानीय दुकानदार ने हस्तक्षेप किया तब जाकर मामला शांत हुआ। आसपास कई लोग खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन एक व्‍यक्ति के अलावा कोई नहीं आया इन दोनों को ऐसा करने से रोकने के लिए।

जानकारी के अनुसार अक्सर दोनों महिलाओं के बीच ग्राहकों को लेकर गाली-गलौज हुआ करता है। वैसे महिलाओं के बीच आपने कई बार लड़ाई देखी होगी लेकिन दावा है कि आज तक ऐसी लड़ाई आपको देखने को नहीं मिली होगी। इस वीडियो को अब सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है जिसके बाद से ये खूब वायरल हो रहा है लोग भी इस वीडियो पर एक से एक कमेंट करते नजर आ रहे हैं और करें भी क्‍यों न ये वीडियो है ही इतना फन्‍नी। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ये दोनों महिलाएं एक दूसरे के पर भारी पड़ रही है।

महिलाओं को शायद ही आपने कभी इस कदर लड़ते देखा होगा। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है। कुछ लोग तो इस वीडियो को देखकर हैरान है कि कोई महिला कैसे सरेआम इस तरह से सड़क पर लड़ सकती है वहीं कुछ इस लड़ाई को बेहद ही दिलचस्‍पी लेकर देख रहे हैं। आप भी देखें ये वीडियो मगर हां एक चेतावनी है इस वीडियो अकेले में देखें तो ही आपके लिए बेहतर होगा।इन दोनों की लड़ाई वजह भले ही जबरदस्‍त न हो लेकिन इनकी लड़ाई वाकई में बेहद जबरदस्‍त है। इनके आगे WWE के रेसलर भी फेल हो जाएंगे। ये वीडियो करीब 1 मिनट का है जो कि बिहार डेस्‍क नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

देखें वीडियो: