“तारक मेहता शो” में नयी दया भाभी की होगी जबरदस्त एंट्री, तस्वीरें देख हिल जायेंगे आप

अगर हम टीवी की बात करे तो ये बात तो हमने आपको पहले ही बता दी थी कि अब सब टीवी के सबसे प्रसिद्ध शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वाकाणी यानि दया भाभी दोबारा नजर नहीं आएँगी. हालांकि इसका मतलब ये बिलकुल नहीं है कि इस शो से उनका किरदार ही खत्म कर दिया जाएगा, क्यूकि शो में लोग उनके किरदार को बेहद पसंद करते है और उनका किरदार भी इस शो में काफी अहम है. ऐसे में उनके किरदार को इस शो से खत्म करने का तो सवाल ही नहीं उठता. बरहलाल अब तक तो केवल यही खबरे सामने आ रही थी कि दिशा वाकाणी ने इस शो को छोड़ दिया है.

मगर अब इस खबर की पुष्टि हो चुकी है, कि दया बेन के किरदार में दिशा वाकाणी नहीं बल्कि कोई और टीवी एक्ट्रेस नजर आएंगी. जी हां एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस, जिसे आप सभी बखूबी जानते है और यक़ीनन इनकी एक्टिंग का जौहर आप पहले भी देख चुके है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि जिया माणिक की बात कर रहे है. जिन्हे आप सबसे पहले साथ निभाना साथिया सीरियल में भी देख चुके है. हालांकि जिया ने इस शो को बीच में ही छोड़ दिया था. मगर फिर भी शो छोड़ने से पहले लोगो ने उनके गोपी बहु के किरदार को खूब सराहा था. शायद यही वजह है कि लोग आज भी उन्हें गोपी बहु के किरदार के रूप में जानते है.

गौरतलब है कि जिया इससे पहले भी एक कॉमेडी शो में काम कर चुकी है और वो शो सब टीवी पर ही आता था. जी हां जिया माणिक टीवी एक्टर अली असगर के साथ जीजी और जुनू में काम कर चुकी है. बरहलाल इस शो में भी लोगो ने उनकी कॉमेडी को काफी पसंद किया था. हालांकि ये शो जिया माणिक के लिए एकदम नया होगा. इसके इलावा लोग दया भाभी के रूप में दिशा वाकाणी को इतना पसंद करते है कि उनके लिए अब नयी दया भाभी को अपनाना भी काफी मुश्किल होगा. शायद इसी वजह से जिया का काम अब और भी ज्यादा बढ़ गया है. अब जाहिर सी बात है कि लोग इस शो में जेठा लाल और दया भाभी इन दोनों किरदारों को सालो से देख रहे है.

ऐसे में जब जेठा भाई के साथ नयी दया भाभी दिखेंगी, तो उनके फैंस को झटका तो जरूर लगेगा. गौरतलब है कि इस शो के मेकर्स ने जिया माणिक को इसलिए भी चुना, क्यूकि उन्हें इस किरदार के लिए ऐसी एक्ट्रेस की जरूरत थी, जो एकदम दया बेन जैसी लगे. जी हां एक ऐसी एक्ट्रेस जो इस रोले को बखूबी निभा सके. ऐसे में शो के मेकर्स ने इसके लिए करीब तीन सौ ऑडिशन किये. जी हां इसके बाद कही जाकर उनकी तलाश जिया माणिक पर आकर खत्म हुई. गौरतलब है कि दिशा और जिया में काफी समानता भी है. जैसे कि ये दोनों दिखने में भी एक दूसरे से काफी मैच करती है और दोनों का जन्म भी अहमदाबाद में ही हुआ है. इसके साथ ही लम्बाई और वजन से भी दोनों एक जैसी ही है.

हालांकि यहाँ सबसे खास बात ये है कि जो भोलापन इस किरदार के लिए चाहिए, वो भोलापन जिया माणिक के चेहरे पर साफ झलकता है. इसलिए शो के मेकर्स ने जिया माणिक को ही इस किरदार के लिए पसंद किया है.