fbpx

शादी से ठीक पहले चोली और जीन्स पहनी दुल्हन ने किया किया ऐसा डांस की हो गयी इन्टरनेट पर वायरल, देखें विडियो

हमारे समाज में लड़कियां भले ही दूसरों की शादी में जमकर नाच लें लेकिन वो कभी भी अपनी शादी में डांस करती नजर नहीं आती है. शादी के दौरान एक दुल्हन को हमेशा शांत और शालीन रूप में ही देखा जाता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी दुल्हन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी शादी के ठीक पहले जमकर डांस किया वो भी लहंगे में नहीं बल्कि जीन्स और चोली पहनकर यानी की बिल्कुल इंडो वेस्टर्न में. तो आईये आपको बताते हैं की कौन है ये दुल्हन और कैसा रहा इनका डांस.

सोशल मीडिया पर इनदिनों खूब वायरल हो रही है ये दुल्हन

बता दें की बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक डांस विडियो काफी वायरल हो रहा था. जब लोगों ने गौरं से देखा तो पता चल की इस विडियो में एक होने वाली दुल्हन जीन्स और चोली पहनकर पंजाबी गानों पर भांगड़ा से लेकर बेली डांस तक करती नजर आ रही है. इस दुल्हन के डांस विडियो को दिल्ली के ही एक वेडिंग फोटोग्राफर ने शूट करने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर डाला है. इस विदोके वायरल होने के पीछे ख़ास वजह ये है की लोगों ने डांस तो बहुत देखे होंगे लेकिन इस दुल्हन के इस ख़ास अंदाज डांस ने सबका दिल जीत लिया है. बालों में गजरा, मांगटीका, हाथों में चूड़ा , चोली और जीन्स पहनी इस दुल्हन के ख़ास लुक ने भी सबको अपना दीवाना बना दिया है. बता दें की जिस वेडिंग फोटोग्राफर ने इस विडियो को इन्स्टाग्राम पर अपलोड किया है उसने इस विडियो के नीचे एक कैप्शन भी डाला है की आपने आजतक डांस तो बहुत देखे होंगे लेकिन इस दुल्हन जैसा नहीं. वाकई में अगर आप इस दुल्हन के डांस को देख लें तो इनके आगे बड़े बड़े कोरयोग्रफर भी आपको फीके नजर आयेंगे.

मंडप में बैठने से ठीक पहले दुल्हन ने किया ऐसा डांस

आपको बता दें की इस दुल्हन ने पंजाबी गाँव पर भांगड़ा से लेकर बेली डांस तक किया है. सूत्रों की माने तो दुल्हन ने मंडप में जाने से ठीक पहले ये डांस किया था और जिस पंजाबी सिंगर के गानों पर इन्होनें डांस किया है वो हैं मशहूर पंजाबी सिंगर मनकीरत आलोख. इस दुल्हन ने इसी सिंगर के एक गाने “कदर” पर बहुत ही बेहतरीन डांस किया है जिसे लोग इनदिनों सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें की इस दुल्हन एक इस विडियो को जिस वेडिंग फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर डाला है वो डिज़ाइन एक्वा स्टूडियो की तरफ हैं और इस वेडिंग स्टूडियो की कर्ता धर्ता प्रियंका कम्बोज चोपड़ा ने बताया की इस विडियो में नजर आने वाली दुल्हन का नाम राशिका है जो की एक वेल ट्रेन्ड कत्थक डांसर हैं. राशिका ने 16 साल की उम्र से डांस सीखना स्टार्ट क्या था और जैसा की सभी जानते है की अपनी शादी में दुल्हनों का डांस करना वर्जित होता है इसलिए राशिका ग्रीन रूम में तैयार होने के दौरान खुद के लिए डांस कर रही थी और मैंने उनका विडियो बनाया. आप भी इस विडियो को देखकर इस दुल्हन की स्पेशल परफॉरमेंस को देख सकते हैं.