शादी से पहले हनीमून मना कर चर्चा में आया ये कपल, बोल्ड फोटोज कर रहे हैं शेयर

सेलिब्रिटीज की शादी हो या सगाई, अफेयर हो या ब्रेक-अप, मीडिया में इसकी चर्चा होना लाजमी है। इतना ही नहीं सेलिब्रिटीज की शादी के बाद उनके हनीमून की खबरें भी काफी छाई रहती हैं। ऐसे में अगर बात प्री-हनीमून की हो तो फिर क्या कहने। जी हां, प्री- वेडिंग हनीमून से शायद आप समझ ही गए होंगे कि हम किस कपल की बात कर रहें हैं। बिग बॉस के एक्स- कंटेस्टेंनट रहे अस्मित पटेल और महक चहल जल्द ही एक- दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन शादी से पहले ही इनके हनीमून के चर्चे जोरों पर रहे।

साल 2018 के शुरुआत में ही इस कपल ने श्रीलंका में अपना प्री- वेडिंग हनीमून मनाया और इनके हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। जिसमें ये दोनों ही काफी ज्यादा हॉट लग रहे थे। आपको बता दें कि अस्मित पटेल और महक चहल ने साथ में फिल्म निर्दोष की थी, जिसमें दोनों ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक- दूसरे के करीब आये थे। जिसके बाद साल 2017 में अस्मित पटेल ने बड़े ही फिल्मी स्टाइल में स्पेन जाकर महक चहल को प्रपोज किया था।

अस्मित पटेल और महक चहल ने वहीं सगाई भी कर ली थीं। एक इंटरव्यू में दोनों ने कहा था कि वो इसी साल सितंबर महीने में शादी करने वाले हैं। महक की मानें तो वो शादी के लिए काफी लंबा इंतजार नहीं करना चाहती, इसलिए वो इसी साल अपने बॉयफ्रेंड अस्मित पटेल से शादी कर लेंगी। इसके लिए दोनों के घरवालों से भी बातचीत हो चुकी है। महक का कहना है कि उनकी शादी भी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। हो सकता है कि इनकी शादी यूरोप में हो और रिसेप्शन मुंबई में अरेंज किया जाए।

आपको बता दें कि अब भले ही अस्मित और महक एक हो चुके हों, लेकिन इससे पहले अस्मित पटेल के कई लव अफेयर रह चुके हैं। अस्मित का अफेयर पहले मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन के साथ भी था। इतना ही नहीं अस्मित और रिया की एक एमएमएस वीडियो भी लीक हई थी। होटल के कमरे में बंद शूट किए गए इनके 90 सेकेंड के वीडियो में दोनों अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे थे, जिसके बाद दोनों को मीडिया के सामने आ कर सफाई भी देनी पड़ी थी। बिग बॉस सीजन 4 के कंटेस्टनेंट रहे अस्मित पटेल का रिलेशन पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ भी रहा है। बिग बॉस के घर में ही दोनों एक- दूसरे के काफी करीब आ चुके थे।

रिलेशनशिप में आने के बाद अस्मित पटेल और महक चहल के लिव-इन में रहने की भी खबरें आई। बताया जा रहा था कि अस्मित पटेल महक चहल  के बांद्रा वाले फ्लैट में उनके साथ ही रह रहे हैं। बतौर एक्टर अस्मित पटेल का करियर बॉलीवुड में कुछ खास अच्छा नहीं रहा। अस्मित पटेल ने विक्रम भट्ट की फिल्म मर्डर से अपना डेब्यू किया। हालांकि मर्डर में अस्मित के एक्टिंग की तारीफ की गई, लेकिन उसके बाद अस्मित की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रहीं।