fbpx

इन राशिवालों के लिए खतरनाक हैं चैत्र नवरात्री के नौ दिन, देख लें कहीं आपकी राशि भी इस लिस्ट में शामिल तो नहीं है

बता दें की आने वाले 18 मार्च से  चैत्र

चैत्र नवरात्री की शुरुवात होने वाली है जो की पुरे नौ दिन यानि की 25 मार्च तक चलेगा. जयोतिषशास्त्रों की माने तो इस साल आने वाला ये चैती नवरात्री में दो तिथियों का टकराव होने जा रहा है और इसलिए इस बार माता रानी की कृपा कुछ राशि वालों पर तो रहेगी लेकिन कुछ राशियों पर इसका बुरा असर भी पड़ेगा. आज हम आपको बताने जा रहे हैं की आने वाले चैत्र नवरात्री का बुरा असर किन किन राशियों पर पड़ने जा रहा हैं. तो आईये जानते हैं की कौन सी हैं वो राशियाँ जिन्हें आने वाले नौ दिनों तक सावधान रहने की आवश्यकता है.

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो इनके लिए चैत्र नवरात्री के आने वाले नौ दिन खासा अच्छा बीतने वाला है. बता दें की मेष राशि वालों को आने वाले नौ दिनों में धन की प्राप्ति हो सकती है और किसी बड़े काम के सफल होने के भी संयोग हैं. वहीँ दूसरी तरफ देखा जाए तो इस राशि वालों को स्वस्थ्य संबंधी कोई मुसीबत आ सकती है और इसके उन्हें तैयार रहने की जरुरत है. अपने स्वस्थ्य से जुड़े किसी भी मामले को अनदेखा ना करें अन्यथा ये आपके लिए मुसीबत का कारण बन सकता है.

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों की जिंदगी में ये समय काफी मुसीबत वाला रहेगा. इस राशि एक लोगों को अपने जीवन यापन के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है और सबसे बड़ी बात ये है की इस राशि के लोगों के लिए आने वाले नौ दिनों में मुसीबतें अपनी चरम पर होंगी. इन्हें धन से जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है और पारिवारिक स्थिथि भी अछि नहीं होगी. परिवार में क्लेश और कलह का वातावरण बन सकता हैं. इस समय इस राशि के लोगों को जरुरत है की वो संयम से काम लें और मुश्किल की इस घड़ी का सूझ भूझ से सामना करें.

मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आने वाले नौ दिन काफी उतार चढ़ाव वाला रहेगा. एक तरफ जहाँ इन्हें जॉब में तरक्की, आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा वहीँ दूसरी तरफ उन्हें अपने पारिवारिक जिम्मेदारियों का भी निर्वहन ठीक ढंग से करना चहिये अन्यथा परिवार का साथ उनके जीवन से छूट सकता है. इस राशि एक लोगों के लिए जरुरी है की ये अपने जॉब के साथ साथ अपने परिवार पर भी ख़ास ध्यान दें.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि की बात करें तो इस राशि के लोगों के लिए भी आने वाले नौ दिन कुछ ख़ास नहीं बीतने वाले हैं क्यूंकि इनके जीवन में इन नौ दिनों में कुछ भी अनहोनी घटित हो सकती है. इस राशि के लोगों को जरुरत है की ये आने वाले नौ दिनों तक अपने सभी कामों को बहुत ही सूझ भूझ के साथ करें वर्ना आने वाला समय इनके जीवन में काफी मुसीबतें ला सकता है.

तो थी वो कुछ राशियाँ जिनके लिए चैत्र नवरात्री के आने वाले नौ दिन उतार चढ़ाव वाले होंगें. लेकिन माता रानी के आशीर्वाद और पूजा पाठ से इन राशियों के लोग अपने जीवन के सभी मुसीबतों का सामना कुशलतापूर्वक कर सकते हैं.