लाखो चाहने वालो का दिल तोड़ कर इस शख्स से शादी करने जा रही है दीपिका पादुकोण, नाम जान कर रह जायेंगे हैरान

अगर बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना यानि अनुष्का शर्मा ने बीते साल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की है. बरहलाल अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ने जा रहा है. जी हां आपको जान कर ताज्जुब होगा कि बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री और खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण भी अब शादी करने का मन बना रही है. हालांकि अब तक ये तय नहीं था कि उनका दूल्हा कौन होगा, मगर अब ये तय हो चुका है कि उनका दूल्हा कौन हो सकता है. जी हां आज हम आपको उसी शख्स के बारे में बताने जा रहे है, जिससे दीपिका पादुकोण आने वाले तीन महीनो में शादी कर सकती है.

तो चलिए अब आपको बताते है कि आखिर वो खुशकिस्मत कौन है. अब यूँ तो आपने दीपिका और रणबीर कपूर की मोहब्बत के चर्चे कई बार सुने होंगे, लेकिन यहाँ हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज हम जिस शख्स की बात कर रहे है, वो रणबीर कपूर नहीं बल्कि रणवीर सिंह है. जी हां अब दीपिका और रणबीर कपूर का रिश्ता तो काफी समय पहले ही खत्म हो गया था. जिसके बाद दीपिका की जिंदगी में रणवीर सिंह आये और इनका ये अफेयर करीब दो सालो से चर्चा का विषय बना हुआ है. वैसे आपने हाल ही में रणवीर के एक्सीडेंट के बारे में तो सुना ही होगा. गौरतलब है कि इस एक्सीडेंट के बाद दीपिका ने रणवीर के ड्राइवर को नौकरी से ही निकाल दिया.

जी हां अब इससे आप खुद अंदाजा लगा सकते है कि वो रणवीर से कितना प्यार करती है.  वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इनकी मोहब्बत के किस्से उस समय सुर्खियों में आये थे, जब इनकी फिल्म गोलियों की रासलीला की शूटिंग चल रही थी. जी हां वास्तव में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनों ही एक दूसरे के काफी नजदीक आ चुके थे. वही अगर खबरों की माने तो रणवीर और दीपिका के माता पिता भी हाल ही में बेंगलुरु में एक दूसरे से मिले थे. यानि अब रणवीर और दीपिका के माता पिता में भी अच्छी जान पहचान हो चुकी है. वैसे अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि इन दोनों के माता पिता वास्तव में इनकी शादी की तारीख पक्की करने के लिए ही मिले थे.

वैसे अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो आने वाले तीन महीनो में ये दोनों शादी के बंधन में बंध सकते है. इसके इलावा आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दोनों की शादी दक्षिण भारतीय रीती रिवाजो द्वारा की जायेगी. गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है. हालांकि अब तक दीपिका और रणवीर दोनों में से किसी ने भी इस बात को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है. ऐसे में इसे अफवाहों का गर्म बाजार मानने से भी इंकार नहीं किया जा सकता. अब जाहिर सी बात है कि इन दोनों के शादी करने से इनके फैंस तो बेहद खुश होंगे ही, पर साथ ही कई लड़के और लड़कियों का दिल भी टूट जाएगा.

वैसे भी इन दोनों की जोड़ी ने मिल कर कई फिल्मो में अपना कमाल दिखाया है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा, कि इनकी जोड़ी रियल लाइफ में भी खूब कमाल दिखाएगी.