प्रेमिका के साथ ही ड्राईवर का किया किडनैप, दोनों के हाथ पैर के नाख़ून उखाड़े और आगे जो किया उसे जानकर आप सन्न रह जाएंगे

रोज न्यूज़पेपर और टीवी के जरिये आपको कोई ना कोई वारदात की घटनाएं जरूर पढने को होंगी. आज देश एमी जुर्म इस हद तक बढ़ चूका है की यहाँ किसी का भी खुली हवा में सांस लेना मुमकिन ही नहीं है. जुर्म और हैवानियत एक ऐसी ही दास्ताँ से आज हम आपको रूबरू करवाने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान और परेशान हो जाएंगे. तो आईये आपको बताते हैं की अपनी ही गर्लफ्रेंड से रेप और कुकर्म का आखिर क्या है ये पूरा मामला.

पत्नी से अवैध संबंध के शक में किया इतना बड़ा कुकर्म

आपको बता दें की आज हम जिस हैवानियत से भरी घटना का जिक्र कर रहे हैं वो असल में गुजरात के सूरत है. बता दें की यहाँ एक रहने वाले एक बिजनेस सूरज काठी ने बीते दिनों अपनी गर्लफ्रेंड और ड्राईवर का किडनैप कर उन्हें धोखे से अपने फार्म हाउस पर लेकर गया और सबसे पहले तो लड़की को नंग करके उसे खूब पीटा और उसके साथ बलात्कार भी किया. बता दें की सूरत के मशहूर व्यापारी सूरज काठी को लड़की के बहनोई जो की उसका ड्राईवर था उसपर अपनी बीवी के साथ अवैध संबध होने का शक था और इसलिए उसने लड़की को प्रतारित करने के साथ ही ड्राईवर को भी खूब पीठ और उसे भी लड़की के साथ रेप करने पर मजबूर कर दिया. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तो ये है की जिस वक़्त आरोपी सूरज इस घटना को अंजाम दे रहा था उस वक़्त वहां पांच लोग और मौजूद. सबके सामने ही आरोपी ने लड़की का इजात नीलाम किया और उसके बाद उसने लड़की और ड्राईवर दोनों के हाथ पैर के नाखून भी निकल लिए. इंसानियत को शर्मिंदा करने वाली इस घटना ने पूरे इलाके में खौफ फैला दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूरज काठी को अपनी गर्लफ्रेंड के बहनोई पर शक था की उसका चक्कर उसकी बीवी के साथ चल रहा था और इन सबमे उसकी गर्लफ्रेंड अपने बहनोई की मदद कर है.

डरते हुए आरोपी के खिलाफ करवाया मामला दर्ज

बता दें की आरोपी सूरज काठी ने अपनी गर्लफ्रेंड और अपने ड्राईवर उर्फ़ लड़की के बहनोई को सिरडी जाने के बहाने से बुलाया था और धोखे से उन्हें अपने फार्म हाउस पर लेकर गया जहाँ पहले से ही सूरज काठी के पांच साथ मौजूद थे. उन्होनें मिलकर पहले लड़की को खूब मारा और सभी ने लड़की के साथ दुष्कर्म कर उसकी विडियो भी बना ली. इसके बाद ड्राईवर को भी बुरी तरह से मारा और उसके हाथ पैर के नाखून उखाड़ लिया. इसके बाद आरोपी ने पाने साथ की मदद से सुबह के तीन बजे करीं दोनों को स्टेशन के पास फेंख कर चले गए. इसके बाद पीड़ित लड़की ने डरते हुए अपनी बहन को फोन कर बुलाया. पीडिता की बहन पुलिस और ngo को लेकर घटनास्थल पर पहुंची जहाँ करीबन तीन घंटे तक लड़की को खूब समझाने के बाद उसने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सूरज काठी और उसके पांच साथी अभी फरार हैं और पुलिस उनकी छान बीन कर रही है.