जन्नत से कम नहीं है खूबसूरत वादियों में बना कंगना रनौत का ये नया घर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड हस्तियों की हर खबर मीडिया में चर्चा का विषय तो बनी ही रहती है, चाहे उनकी आने वाली कोई मूवी हो, अफेयर या ब्रेकअप हो या फिर उनके खूबसूरत आशियाने की बात हो। जी हां, पर्दे पर दिखने वाले अपने स्टार की रिएल लाइफ के बारे में जानना तो हर कोई चाहता है। लोग जानना चाहते हैं कि आखिरकार उनके सुपरस्टार रियल लाइफ में किस तरह जीते हैं, वो क्या खाते हैं या फिर उनका घर कैसा है। करीब- करीब हर बॉलीवुड हस्तियों के मुंबई में अपने खूबसूरत आशियाने हैं, लेकिन बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने मुंबई से दूर पहाड़ों की खूबसूरत वादियों के बीच अपना घर बनाया है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस कंगना अपनी फैमिली के साख पूजा करती दिखाई दे रही है। जी हां, कंगना ने अपनी फैमिली के साथ अपने नए घर में गृह प्रवेश किया। बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने मनाली में 30 करोड़ रुपए में एक घर खरीदा है। बता दें कि कंगना ने यहां 10 करोड़ रुपए में जमीन खरीदी थी। उसके बाद यहां घर बनवाया था, जिसकी लागत 20 करोड़ रुपए आई थी। कंगना के इस बंगले में 8 बेडरूम, डाइनिंग रूम, फायर प्लेस, जिम और योगा रूम है। हर रूम में बालकनी है जिससे पहाड़ों का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है। छत को ग्लास से कवर किया गया है। उनका यह नया बंगला विंटेज स्टाइल में तैयार किया गया है। कंगना का मुंबई में भी घर है जिसमें 5 बेडरूम है। आपको बता दें कि कंगना ने मनाली में 10 करोड़ रुपए में जमीन खरीदी और यहां पर घर बनवाया, जिसमें 20 करोड़ खर्च आया। कंगना का यह लग्जरी बंगला देखने में काफी खूबसूरत है।

कंगना का ये घर यूरोपियन स्टाइल में बना है। इसे शबनम गुप्ता ने डिजाइन किया है। हालांकि कंगना के आशियाने का काम मनाली के जाने-माने ठेकेदार ने ही किया है, लेकिन  डिजाइनर से लेकर इंजीनियर और कामगार सभी मुंबई से ही संबंध रखते हैं। आशियाने की छत का सामान विदेश से लाया गया है। कंगना ने 4 साल पहले फिल्म क्वीन की सफलता के बाद ये जमीन खदीदी थी, जिसे बनने में में इतना समय लग गया। यकीन मानिए कंगना के इस आशियाने को देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएगी।

कंगना हिमाचल प्रदेश के मनाली की ही रहने वाली है। कंगना के पिता अमरदीप रनौत का कहना है कि कंगना को अपने होम टाउन से बहुत प्यार है, इसलिए उसने यहीं रहने का फैसला किया और इसी वजह से उसने विदेश में नहीं बल्कि यहां अपना घर बनाया। टूरिज्म के लिए मशहूर मनाली में कंगना रनौत का घर बनने से वहां के स्थानीय लोग भी बहुत खुश हैं। उनके फैन्स उनका घर देखने पहुंच रहे हैं।  बता दें कि कंगना ने मुंबई के पाली हिल रोड पर भी एक बंगला लिया है। कंगना रनौत इन द‍िनों दो फ‍िल्‍मों को लेकर चर्चा में हैं। इनमें से एक पीर‍ियड फ‍िल्‍म मण‍िकर्ण‍िका है जिसमें वह झांसी की रानी की भूमिका में दिखेंगी। वहीं दूसरी फ‍िल्‍म मेंटल है क्‍या में वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इस थ्र‍िलर फ‍िल्‍म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।