गलत तरीके से टच करने पर ये 4 अभिनेत्रियां हीरो और निर्माता को मार चुकी है थप्पड़, तीसरी वाली का नाम जान कर रह जायेंगे हैरान

अगर हम बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो फ़िल्मी दुनिया में आये दिन कई अभिनेत्रियों के साथ गलत बर्ताव होने की खबरे छपती ही रहती है. जी हां हालांकि फ़िल्मी दुनिया में ये कोई नयी बात नहीं है, क्यूकि ये सब आज से नहीं बल्कि कई सालो से चल रहा है. हालांकि आज कल सभी एक्ट्रेस इतनी बोल्ड हो चुकी है, कि वो अपने साथ किये गए गलत बर्ताव का सामने वाले को मुँह तोड़ जवाब देती है.

बरहलाल आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों से रूबरू करवाने वाले है, जिन्होंने सेट पर ही उन लोगो को थप्पड़ जड़ दिया, जिन्होंने उनके साथ गलत बर्ताव किया था. जी हां यक़ीनन केवल एक्ट्रेस को ही नहीं बल्कि हर लड़की को अपने सम्मान की रक्षा करने का पूरा हक़ है. इसलिए हर लड़की को खुद के साथ हुई बदतमीजी का ऐसे ही जवाब देना चाहिए, जैसे इन एक्ट्रेस ने दिया है. तो चलिए अब आपको बताते है कि आखिर ये एक्ट्रेस कौन सी है.

१. राधिका आप्टे..  गौरतलब है कि राधिका आप्टे अक्सर अपनी फिल्मो को लेकर खूब चर्चा में रहती है. बता दे कि हाल ही में वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म पैडमैन में नजर आयी थी और उनके किरदार को लोगो द्वारा खूब सराहा भी गया था. बरहलाल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस एक्ट्रेस ने एक बार अपने ही हीरो को थप्पड़ मार दिया था. जी हां इस बारे में राधिका आप्टे का कहना है कि एक बार शूटिंग के पहले दिन साउथ फिल्म का एक्टर उनके पास आया, उसके बाद उसने उनके पैर पर हाथ फेरा और फिर गलत तरीके से छूने की कोशिश की. ऐसे में उन्हें ये सब सही नहीं लगा और उन्होंने उसी समय उसे एक थप्पड़ जड़ दिया.

२. स्कारलेट विल्सन..  आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्कारलेट को आप फिल्म बाहुबली में देख चुके है. जी हां ये एक्ट्रेस बाहुबली फिल्म के एक गाने में नजर आयी थी. गौरतलब है कि इस अभिनेत्री ने शूटिंग के दौरान एक कलाकार द्वारा गलत हरकत करने पर गुस्से में आकर उसे थप्पड़ मार दिया था. जी हां दरअसल फिल्म में गाने की शूटिंग करते समय एक कलाकार ने गलत कमेंट किये थे और पास आकर छूने की कोशिश भी की थी. जिसके चलते स्कारलेट ने उसे थप्पड़ मार दिया था.

३. रवीना टंडन..  बता दे कि इसमें रवीना टंडन का नाम भी शामिल है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म मातृ की शूटिंग के दौरान रवीना ने अपने सह अभिनेता को एक नहीं बल्कि तीन बार थप्पड़ मारा था. हालांकि बाद में पता चला कि ये उनके सीन की डिमांड थी. दरअसल यह सीन एक बार में सही तरीके से पूरा नहीं हुआ था. जिसके चलता इसका तीन बार रीटेक लेना पड़ा.

४. गीतिका..  गौरतलब है कि इनका नाम बॉलीवुड की नयी फिल्म एक्ट्रेस में शुमार है और इन्होने वन बाई टू जैसी फिल्मो में काम किया है. बता दे कि इस एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता सुभाष कपूर को उनकी गंदी हरकत के कारण उन्हें थप्पड़ मार दिया था. दरअसल निर्माता ने किसी कार्यक्रम के दौरान इस एक्ट्रेस को जबरदस्ती छूने की कोशिश की थी. ऐसे में उसने सब के सामने ही निर्माता को थप्पड़ मार दिया था. हालांकि बाद में उस निर्माता ने माफ़ी भी मांगी थी.

बरहलाल हम उम्मीद करते है कि जो हिम्मत इन एक्ट्रेस ने दिखाई है, वही हिम्मत दुनिया की हर लड़की दिखाएगी.