प्लास्टिक की बोरी लेकर 1.50 अरब रूपये निकलवाने बैंक पहुंचा शख्स, रकम देख कैशियर के उड़ गए होश और फिर जो हुआ वो

आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू करवाने वाले है, जिसके बारे में जान कर आप हैरान रह जायेंगे. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है, जो बैंक में 1 .50 अरब रूपये निकालने के लिए पहुँच गया. यक़ीनन जब वो शख्स बैंक में इतने रूपये निकालवाने के लिए आया तब वहां मौजूद हर व्यक्ति हक्का बक्का रह गया. गौरतलब है कि यह खबर पश्चिमी यूपी के हापुड़ स्थित पंजाब नेशनल बैंक से सामने आई है. जी हां इसी बैंक में एक शख्स करीब डेढ़ अरब रूपये निकालवाने के लिए आया था. मगर जब कैशियर ने उसे रूपये देने से मना किया, तब वो व्यक्ति बैंक कर्मचारियों को ही गाली देने लगा.

वही इस दौरान जब सुरक्षा गार्ड ने उस व्यक्ति को समझाने की कोशिश की, तब वह उससे भी मार पीट करने लगा. यहाँ तक कि उस व्यक्ति ने गार्ड के कपडे तक फाड़ दिए. जिसके तहत बैंक के मैनेजर ने वहां की स्थानीय पुलिस से उस व्यक्ति की शिकायत कर दी. गौरतलब है कि हापुड़ कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले मंगल सिंह शनिवार को बैंक खुलने के बाद एक प्लास्टिक की बोरी लेकर वहां पहुँच गया. यानि पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में पहुँच गए. जहाँ उन्होंने रूपये निकलवाने के लिए केशियर को फॉर्म भर कर दे दिया. मगर जब केशियर ने फॉर्म देखा तो उसके होश ही उड़ गए. जी हां दरअसल फॉर्म में रूपये निकलवाने के नाम पर डेढ़ अरब रूपये लिखे हुए थे.

अब जाहिर सी बात है कि ऐसी रकम देख कर किसी के भी होश उड़ जायेंगे. बरहलाल उस केशियर का हाल भी कुछ ऐसा ही था. जी हां जब उसने फॉर्म पर इतनी बड़ी रकम देखी तो मानो वह हैरान सा रह गया. ऐसे में उसने फ़ौरन उस व्यक्ति से कहा कि वो इतने रूपये नहीं दे सकते. बरहलाल कैशियर की इसी बात से मंगल सिंह को गुस्सा आ गया. जिसके चलते उसने तुरंत कैशियर को गाली गलौच देना शुरू कर दिया. गौरतलब है कि इसके बाद पूरे बैंक में ही अफरा तफरी का माहौल बन गया. जी हां यानि बैंक में चारो तरफ हंगामा मच गया.

बता दे कि बैंक के अंदर हंगामा होता देख कर बैंक के सुरक्षा गार्ड तुरंत वहां पहुँच गए और फिर उन्होंने मंगल सिंह को समझाने की बेहद कोशिश की. मगर उस व्यक्ति ने गार्ड्स की एक नहीं सुनी और उल्टा उनसे ही मार पीट करने लगा. इसी दौरान गार्ड्स के कपडे भी फट गए. मगर इस दौरान वहां मौजूद लोगो ने इस मामले को खत्म करवाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह व्यक्ति किसी की नहीं सुन रहा था. ऐसे में बैंक के मैनेजर ने कोतवाली पुलिस को इस मामले की सूचना दी और पुलिस मौके पर वहां पहुँच गई.

जी हां दरअसल जब पुलिस वहां पहुंची तब वो व्यक्ति बैंक में ही हंगामा कर रहा था. जिस वजह से बैंक का काम भी रुक गया था. वही पुलिस के पूछताछ करने के बाद उस व्यक्ति ने बताया कि वो एक फिल्म डायरेक्टर है और उसके खाते में करीब पांच अरब रूपये है तो ऐसे में वो डेढ़ अरब रूपये निकलवाने के लिए आया है. इसी वजह से वो अपने साथ बोरी भी लाया है. हालांकि पुलिस का कहना है, कि व्यक्ति की दिमागी हालत शायद ठीक नहीं. इसलिए पुलिस फ़िलहाल उससे पूछताछ कर रही है. वही बैंक के मैनेजर का कहना है कि उस व्यक्ति का बैंक में खाता तो जरूर है, लेकिन उसमे बहुत ही मामूली सी रकम है.

जी हां अब बैंक मैनेजर और पुलिस की बात सुन कर तो यही लग रहा है कि वो शख्स वास्तव में ठीक नहीं है.