हृतिक रौशन इस खूबसूरत बला से करने जा रहे है शादी, नाम जानकर उड़ जायेंगे होश… देखिये

हृतिक रौशन की एक बड़ी ही खूबसूरत लाइफ चल रही थी वो एक अच्छे खासे सुपरस्टार रहे है और उनकी निजी लाइफ भी बहुत ही शानदार थी। उनकी एक बड़ी प्यारी और खूबसूरत पत्नी भी थी जिसका नाम था सुजैन लेकिन समय के साथ ही साथ दोनों के बीच कुछ विवाद आये जिसे सुजैन और हृतिक सुलझा पाने में नाकाम रहे ,काफी लम्बी कशमश के बाद में हृतिक रौशन और सुजैन खान ने तलाक ही ले लिया।

अब तलाक को कुछ वक्त तो बीत ही गया है और ऐसे में अब हृतिक भी अकेले है और सुजैन भी और दोनों को अकेले देख बच्चे भी अकेले से ही हो गये है तो ऐसे में हृतिक ने  सूत्रों की माने तो दूसरी शादी करने का सोचा है और वो दूसरी शादी दुबारा सुजैन से ही कर रहे है।अब आप कहेंगे कि ये क्या मजाक है? अभी 2 साल पहले तो दोनों का तलाक हुआ है तो सूत्र तो यही है क्योंकि दोनों एक दुसरे से अलग होने के बाद एक दुसरे के वैल्यू काफी ज्यादा समझने लगे है।

हृतिक और सुजैन एक दुसरे से अलग होने के बाद भी अब एक दूसरे के साथ टाइम बिताते है और तो और जब कंगना वाला विवाद हुआ था तो इस पर भी सुजैन खान ने ही हृतिक रौशन को जमकर के खुलकर के सपोर्ट किया था।

जब इतना कुछ हुआ तो अब जाहिर हो रहा है कि दोनों को एक दूसरे की कमी वाकई में खल रही है और यही कमी है और बच्चो का प्यार है जो हृतिक सुजैन को दुबारा से इतने करीब ले आया है,और वो दूसरी शादी दुबारा सुजैन से ही कर रहे है।

I am Eve and this is the big apple #suzqsheartmonsters #summeradven2017

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

पिछले कुछ सालों से कंगना रनौत और ऋतिक रोशन अपने कथित रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। शनिवार को इंडिया टीवी पर प्रसारित हुए आप की अदालत शो में क्वीन स्टार कंगना पहुंची थीं जहां एक बार फिर उन्होंने काबिल स्टार पर काफी गंभीर आरोप लगाए। इस मामले पर ऋतिक जहां चुप्पी साधे हुए हैं वहीं उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान एक बार फिर उनके बचाव में आई हैं।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खान ने रोशन को सपोर्ट किया है। इससे पहले पिछले साल भी सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने दुनिया को ऋतिक की अच्छाई के बारे में बताया था। अपने इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि ऋतिक ने उनसे कहा कि वो उन्हें पब्लिक में नहीं अपना सकते क्योंकि सुजैन से उनकी शादी हुई है। जब सुजैन एक्टर से अलग हो गईं तब उन्होंने मुझे साथ में भविष्य का वादा किया था।

Happy troopers #easylikesundaymorning 😇🌈🦋🌟☺️

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

सुजैन ऋतिक के साथ फैमिली आउटिंग और कई जगहों पर साथ देखी जाती हैं। उन्होंने 3 सितंबर को अपने पूर्व पति के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की और इस तस्वीर को जो कैप्शन दिया है वो ऐसा लगता है जैसे कंगना के इंटरव्यू का जवाब है। इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया- कोई आरोप या दुखद साजिश ऐसी नहीं हो सकती जो किसी पवित्र आत्मा के ऊपर अपने वजन से विजय प्राप्त कर ले।

ऋतिक और सुजैन का भले ही तलाक हो गया हो पर आज भी वें दोनों किसी पति-पत्नी से कम नहीं. ये दोनों अक्सर अपने बच्चों का साथ मिलकर अच्छा ख्याल रखते हैं|

ये दोनों डाइवोर्स के बाद भी साथ में कई बार पार्टी और वेकेशन्स पर स्पॉट किये गए हैं| इनके बीच की नजदीकियों को देखकर तो ये भी कहा जाने लगा कि ये एक्स-कपल जल्द ही बीतीं बातें भुलाकर फिर से शादी के बंधन में बंध जाएगा.