शुक्रवार को करे ये उपाय और माँ लक्ष्मी से धनवान बनने का वरदान पाए !

इसमें कोई शक नहीं कि इस दुनिया में हर इंसान खुद को दूसरे से बढ़ा बनाने या खुद को दूसरो से ऊपर रखने की इच्छा रखता है. जी हां अगर सीधे शब्दों में कहे तो आज हर कोई सबसे ज्यादा अमीर और धनवान बनने की इच्छा रखता है और यक़ीनन ये इच्छा आपके मन में भी पनप रही होगी. तो अगर आप अपनी ये इच्छा पूरी करना चाहते है तो आज के दिन आपको एक छोटा सा उपाय करना है. वैसे ये तो आप जानते ही होंगे कि एक छोटी सी इलायची के कितने फायदे होते है. ये न केवल व्यंजनों की खुशबू बढ़ा देती है, बल्कि इसकी महक से हर चीज का स्वाद ही बदल जाता है.

बरहलाल इलायची एक ऐसी चीज है, जो लगभग हर घर में पाई जाती है. इसलिए इस उपाय को करने के लिए आपको कही बाहर जाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी, वो इसलिए क्यूकि आज जो उपाय हम आपको बताने वाले है, वो इसी छोटी सी इलायची से संबंधित है. बता दे कि शास्त्रों में इलायची के कुछ ऐसे उपाय बताये गए है, जिनके लाभ जान कर आप हैरान रह जायेंगे और इन्ही में से एक उपाय हम आपको बताने वाले है.

जी हां शास्त्रों के अनुसार अगर आपका शुक्र कमजोर हो और आपके घर में निर्धनता का वास हो तो एक लोटा जल लेकर उसमे दो बड़ी इलायची डाल दे और पानी आधा होने तक इसे उबाल ले. इसके बाद इस पानी को अपने नहाने वाले पानी में मिला कर इससे स्नान कर लीजिये और स्नान करते समय पवित्रता का पूरा ध्यान रखे. इसके साथ ही आपको एक मंत्र का जाप भी करना है, जो इस प्रकार है.

ॐ जयंती मंगला काली भद्रकाली कृपालिनी दुर्गा क्षमा शिवा धात्री स्वाहा स्वधा नमोस्तुते !

बता दे कि इस उपाय से आपकी सभी आर्थिक समस्याएं खत्म हो जाएगी और माँ लक्ष्मी की आप पर असीम कृपा होगी. बरहलाल आज शुक्रवार है और यदि आज आप ये उपाय करेंगे तो आपके घर में धन के भंडार जरूर भरेंगे.