सोनम कपूर की शादी में आया बड़ा बदलाव, अब मेहँदी से संगीत तक कुछ ऐसा होगा पूरा प्रोग्राम

जी हाँ सूत्रों की माने तो बहुत जल्द बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है. बीते कुछ दिनों से सोनम और आनंद की शादी को लेकर बहुत सी खबरें मीडिया में आ रही है. आज हम आपको इनकी शादी के फंक्शन में होने वाले कुछ बदलावों के बारे में बताने जा रहे हैं. तो आईये जानते हैं की कैसी होगी सोनम कपूर की शादी.

सूत्रों की माने तो पहले सोनम और आनंद की शादी 6 से 7 मई के बीच लंदन में होने वाली थी लेकिन सोनम की दादी यानी की अनिल कपूर की माँ की तबियत ठीक ना रहने की वजह से अब सोनम और आनंद की शादी मुंबई में ही 7 से 8 मई के बीच होगी. बता दें की अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर काफी लम्बे अरसे से दिल्ली बेस्ड बिजनेस मैन आनंद आहूजा के साथ रिलेशनशिप में थी. आमतौर पर सोनम और आनंद लंदन में इसलिए शादी करना चाहते थे क्यूंकि वो शादी के बाद लंदन ही शिफ्ट होना चाहते हैं. सोनम और आनंद की शादी में तीन बड़े फंक्शन का आयोजन किया जा रहा है. आपको बता दें की सोनम और आनंद के संगीत का फंक्शन सोनम की दोस्त सम्युक्ता नायर के फाइव स्टार होटल में रखा जा रहा है.

इसके बाद सोनम कपूर की मेहँदी सेरेमनी उनके बांद्रा स्थित डुप्लेक्स अपार्टमेंट में आयोजित किया जा रहा है. बता दें की सोनम का ये अपार्टमेंट करीबन 35 करोड़ का है और ये फ्लैट 7 हजार स्क्वार फीट में फैला हुआ है. सोनम और आनंद की संगीत सेरेमनी को खासतौर पर मशहूर कोरियोग्राफर फरहा खान कोरिओग्राफ करने जा रही हैं, सूत्रों की माने तो संगीत सेरेमनी में खासतौर से अनिल कपूर और उनकी वाइफ अनीता का डांस सबसे ज्यादा अहम् होगा जिसकी तैयारी वो अभी से कर रहे हैं. अनिल और अनीता कपूर के अलावा कपूर परिवार के तमाम सदस्य सोनम और आनंद की शादी के संगीत फंक्शन के लिए ख़ास तैयारी कर रहे हैं.

सोनम कपूर की शादी के फंक्शन की बात करें तो उनकी शादी बांद्रा स्थित उनके पुस्तैनी हवेली से की जाएगी. बता दें की कपूर परिवार का ये पुश्तैनी हवेली 55 हजार स्क्वायर फीट में फैला है जिसे विशेष तौर से सोनम की शादी के लिए सजाया जा रहा है. हालाँकि अभी तक सोनम कपूर और आनंद अहुजा की शादी को लेकर कपूर परिवार की तरफ से कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गयी है लेकिन सूत्रों की माने तो दोनों की शादी अगले महीने के 7 से 8 तारीख के बीच होगी.

बता दें की सोनम कपूर अनिल कपूर के चारों बच्चों में सबसे बड़ी है और फिल्मों में भी सोनम को काफी लोकप्रियता मिल चुकी है. सोनम को बॉलीवुड की बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. इसके आलवा सोनम कपूर की अलगे महीने काफी दिनों से चर्चित फिल्म “वीरे दी वेडिंग” भी रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में सोनम के साथ साथ करीना कपूर, स्वरा  भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में नजर आएँगी. इस फिल्म का ट्रेलर 25 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रहा है.