ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी शुरू की अपने सोशल मीडिया की पारी, इन्स्टाग्राम पर आई नजर ऐसा है पहला पोस्ट

आजकल जहाँ तमाम बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के बीच नजर आने लगे में ऐसे में बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय किसी से पीछे कैसे रह सकती हैं. आपको बता दें की हाल ही में ऐश्वर्या राय ने भी अब अपना ऑफिसियल अकाउंट इन्स्टाग्राम पर बना लिया है. आजकल जहाँ एक तरफ अमूमन सभी एक्टर और एक्ट्रेस इन्स्टाग्राम पर आगये हैं वहीँ पहले ऐश्वर्या इन्स्टा पर नहीं थी लेकिन अब उन्होनें ने भी इन्स्टाग्राम पर अपन अकाउंट बना लिया है और अपना पहला पोस्ट भी डाल चुकी हैं. आईये आपको बताते हैं की आखिर ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर पहला पोस्ट क्या डाला है.

आपको बता दें की ऐश्वर्या राय बच्चन इससे पहले सोशल मंदी अपार इतनी एक्टिव नहीं थी लेकिन अब वो अपने फैन्स के बीच आ पहुंची हैं. सबसे ज्यादा ऐश्वर्या के फैन्स को जिस चीज का इन्तजार था वो है इन्स्टाग्राम पर ऐश्वर्या की पहली तस्वीर. खैर अब उनके फैन्स का ये इन्तजार भी ख़त्म हो चूका है क्यूंकि ऐश ने इन्स्टा पर अपने पहले पोस्ट के तौर पर अपनी और आराध्या की फोटो डाली है. ऐश का पहला इन्स्टा पोस्ट उनकी बेटी को समर्पित है. इस तस्वीर में ऐश अपनी बेटी आराध्या को गोद में ली हुई हैं. बता दें की चूँकि इन दिनों सभी सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट बनाकर अपनी नयी फिल्म का प्रमोशन भी करते हैं इसलिए ऐसा माना जा रहा है की करीना कपूर खान और अम्मिर खान के इन्स्टा ज्वाइन करने के बाद ऐश्वर्या राय पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होनें सोशल मीडिया पर एंट्री की है.

ऐश्वर्या राय बच्चन का इन्स्टाग्राम पर आना उनके आने वाली फिल्मों के प्रमोशन से भी जोड़ कर देखा जा रहा है. बता दें की जल्द ही ऐश्वर्या अनिल कपूर के साथ फन्ने खां में नजर आएँगी और इसके साथ ही उनकी एक और फिल्म भी लाइन अप है. बता दिएँ की ऐश्वर्या राय बच्चन की दूसरी फिल्म शाहिद कपूर के साथ “वो कौन थी” का रीमेक होगी. बता दें की पुराणी फिल्म वो कौन थी में सुनील दत्त और साधना नजर आये थे और फिल्म काफी सुपरहिट थी.

देखा दिलचस्प होगा की क्या शाहिद और ऐश सुनील दत्त और साधन जैसी जादू इस फिल्म में दिखा सकते हैं या नहीं. शाहिद कपूर के साथ ऐश्वर्या राय पहली बार किसी फिल्म में नजर आयेंन्गी, इसके अलावा लास्ट दर्शकों ने ऐश्वर्या को रणबीर कपूर के साथ फिम “ए दिल है मुश्किल” में देखा था. फिलहाल ऐश्वर्या राय बच्चन हर साल की तरह इस साल भी कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची. ऐश्वर्या इस बार अपनी बेटी आराध्या को भी कांस लेकर गयी हैं.

इस बार ऐश्वर्या राय के कांस लुक उनके पिछले सभी लुक्स से काफी अलग है और ऐश रेड कारपेट पर चलने के दौरान काफी खुबसूरत भी नजर आई हैं. आपको बता दें की ऐश्वर्या राय एक अलावा इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में इंडिया की तरफ से कंगना रानौत भी नजर आई हैं और उनके साथ ही दीपिका पादुकोण, नीना गुप्ता, मल्लिका शेरावत आदि भी इस बार के कांस फिल्म फेस्टिवल में नजर आये हैं. उम्मीद है की बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा भी जल्द ही कांस में शिरकत कर सकती हैं.