fbpx

4 महीने तक हर रोज प्रेमिका की कब्र के पास सोता था प्रेमी, फिर एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि जान कर दंग रह जायेंगे आप

आज हम आपको प्यार की एक ऐसी कहानी से रूबरू करवाने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. जी हां आपने अक्सर देखा और सुना होगा कि लोग प्यार में हर हद को पार कर जाते है. यानि जो लोग किसी से सच्चा प्यार करते है, वो उसके लिए कुछ भी कर जाते है. गौरतलब है कि आज जिस प्रेम कहानी के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, वो भी सच्चे प्यार की एक बेहतरीन मिसाल है. जिसमे एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की मौत के बाद भी हर रोज उसकी कब्र के पास जाकर बैठता था.

 

आपको जान कर ताज्जुब होगा कि प्रेमी हर रोज प्रेमिका की कब्र के पास जाकर ही सोता था. हालांकि ये सुनने में आपको काफी अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये सच है. गौरतलब है कि प्रेमी जब भी अपनी प्रेमिका की कब्र के पास जाकर सोता था, तो उसे अक्सर यही लगता था कि उसकी प्रेमिका की मौत अपने आप नहीं हुई है, बल्कि उसकी हत्या की गई है. मगर इसके बाद जो प्रेमी ने किया, वो वास्तव में काफी हैरान कर देने वाला था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह मामला थाना सिम्भावली क्षेत्र के गांव गुरदासपुर का है. जी हां बता दे कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों इसी गांव के रहने वाले थे. यानि लड़का और लड़की दोनों एक ही गांव में रहते थे.

बता दे कि वो दोनों एक दूसरे को सालो से प्यार करते थे. मगर लड़की के घर वालो को लड़का जरा भी पसंद नहीं था. जिसके तहत लड़की के घर वाले नहीं चाहते थे कि लड़की की शादी उस लड़के के साथ हो. फिर करीब सात महीने के बाद लड़की की मौत हो गई और लड़की के घर वालो ने उसे पास ही के कब्रिस्तान में दफना दिया. गौरतलब है कि लड़के का नाम नदीम था और जब नदीम को अपनी प्रेमिका की मौत की खबर मिली तो वो रोज अपनी प्रेमिका की कब्र के पास जाकर सोने लगा.

फिर एक दिन नदीम को पता चला कि उसकी प्रेमिका की हत्या खुद उसी के घर वालो ने की है. बता दे कि इसके बाद नदीम ने अपनी प्रेमिका को न्याय दिलाने के लिए कोर्ट का सहारा लिया और लड़की के घर वालो के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया. अब जाहिर सी बात है कि जब यह मामला पुलिस तक पहुँच चुका था, तो लड़की का पोस्टमार्टम होना तो लाजिमी था. बता दे कि इसके बाद लड़की के शव का पोस्टमार्टम किया गया.

जी हां पुलिस बकायदा लड़की के गांव पहुंची और कब्रिस्तान से लड़की का शव निकाल कर उसका पोस्टमार्टम करवाया गया. मगर अफ़सोस कि प्रेमी का शक गलत निकला. दरअसल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार लड़की की मौत कीटनाशक दवा पीने से हुई थी. यानि लड़की के घर वालो ने उसे नहीं मारा था. मगर इसके बाद लड़की के घर वाले काफी गुस्से में आ गए थे. जिसके चलते उन्होंने लड़के के घर वालो पर गोलियां चलानी शुरू कर दी और इसी दौरान दो लोग बुरी तरह से घायल भी हो गए.

बरहलाल हम तो यही कहेगे कि सच्चा प्यार करना गलत नहीं है, लेकिन इस तरह से प्यार में अपनी जान दे देना गलत है.