Shocking: जेल में बंद बेटे को माँ ने दी ऐसी चीज कि पुलिस के भी उड़ गए होश

दोस्तों हमारे देश में माँ को भगवान का दर्जा दिया जाता हैं. अब माँ होती ही इतनी अच्छी हैं कि वो हम सबकी फेवरेट बन जाती हैं. माँ और बेटे का रिश्ता सबसे अधिक मजबूत होता हैं. एक बार बेटे की अपने बाप या बीवी से इतनी नहीं पटेगी जितनी माँ से बनती हैं. उधर माँ भी अपनी संतान के मोह में पागल रहती हैं. माँ का दिल बहुत बड़ा होता हैं. वो अपने बच्चे को किसी भी मुसीबत में नहीं देख सकती हैं. यदि संतान की लाइफ में कोई परेशानी आती भी हैं तो माँ उस परेशानी को दूर कर देने में जी जान लगा देती हैं.

लेकिन अफ़सोस कि कई बार ये माँ अपने बच्चे के प्यार में इतनी अंधी हो जाती हैं कि उसकी ख़ुशी के लिए कोई गलत काम तक करने को तैयार हो जाती हैं. अपने बच्चे को दुःख में देख वो सही और गलत में अंतर करना भूल जाती हैं. बेटे के मोह में अँधा होने का ऐसा ही एक एक रोचक मामला हरियाणा के फतेहाबाद से आया हैं. यहाँ एक माँ ने जेल में बंद अपने बेटे को चुपके से एक ऐसे चीज दे दी जिसे देख खुद पुलिस वाले भी हैरान रह गए. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

कोर्ट के बाहर बेटे का इंतज़ार कर रही थी माँ

दरअसल जानकारी के मुताबिक पिरथला निवासी जीवन नाम का एक व्यक्ति पिछले कुछ समय से हिसार जेल में बंद हैं. अपने बेटे के जेल में बंद होने की वजह से उसकी माँ किरणा देवी काफी दुखी थी. उससे जेल में बंद अपने बेटे का दुःख देखा नहीं जा रहा था. इस बीच बीते रविवार जीवन की फतेहाबाद कोर्ट में पेशी थी. यहाँ पुलिस ने जीवन को कोर्ट में पेश किया. इसके बाद जीवन जैसे ही कोर्ट रूम से बाहर निकला तो उसकी माँ बाहर बरामदे में खड़ी उसका इंतज़ार कर रही थी.

पुलिस के सामने बेटे को दी कपड़े में लिपटी एक चीज

बेटे जीवन के नजदीक आते ही माँ किरणा देवी उससे लिपट गई और रोने लगी. इस दौरान उसने धीरे से अपने बेटे को कपड़े में लिपटी के चीज दे दी. किरणा देवी की इस हरकत पर पुलिस को शक हुआ. ऐसे में उन्होंने उस कपड़े में लपटी चीज को खोलकर देखना चाहा. जब पुलिस ने कपड़े को खोला तो उसमे से कुछ ऐसा निकला जिसे देख वो भी हैरान रह गए.

कपड़ा खोलते ही पुलिस के उड़े होश

दरअसल किरणा देवी ने अपने बेटे जीवन को कपड़े में बाँध कर ‘अफीम’ दी थी. इस घटना के बाद माँ को गिरफ्तार कर लिया गया और इसकी सूचना भी सिटी थाने में दे दी गई. पुलिस के अनुसार चोरी छिपे जीवन को दिए गए इस अफीम का कुल वजन 13 ग्राम हैं. फिलहाल पुलिस किरणा देवी से पूछताछ कर रही हैं. पुलिस को शक हैं कि ये अफीम जीवन के जेल के वक़्त को आसान बनाने के लिए दी गई हैं. हालाँकि अभी इस बात का पता नहीं चल सका हैं कि ये अफीम माँ किरणा देवी खुद अपनी मर्जी से लाइ थी या बेटे जीवन के कहने पर लाइ.