ये क्यूट सा बच्चा अब बन चुका है टीवी का बड़ा कॉमेडी एक्टर, तस्वीर देख कर भी नहीं पहंचान पाएंगे आप

अगर हम टीवी जगत की बात करे तो आज हम आपको एक ऐसे टीवी सितारे से रूबरू करवाने वाले है, जिसे यूँ तो आप कई बार टीवी पर देख चुके है, लेकिन फिर भी आज हम आपको उनकी एक ऐसी तस्वीर दिखाने वाली है, जिसे देख कर आप पहचान नहीं पाएंगे कि वो कौन है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिस एक्टर की तस्वीर आज हम आपको दिखाने जा रहे है, वो बचपन से ही एक कॉमेडी एक्टर बनना चाहता था और उन्होंने अपना ये सपना पूरा भी कर लिया है. यानि अब वो अपनी एक्टिंग से लोगो को खूब हंसाने का काम करता है. वैसे हम आपको बता दे कि हम यहाँ कपिल शर्मा की या सुनील ग्रोवर की बात नहीं कर रहे है, बल्कि ये एक्टर तो कोई और ही है. जिनकी एक्टिंग ने लोगो को दीवाना बना रखा है.

हालांकि इतने बड़े मुकाम को हासिल करने के लिए उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा, लेकिन फिर भी आज वो टीवी के एक बड़े स्टार है. तो चलिए अब आपको बता ही देते है कि इस तस्वीर में दिखने वाला ये बच्चा आखिर कौन है. गौरतलब है कि यह क्यूट सा बच्चा कोई और नहीं बल्कि भाभी जी घर पर है, शो के मिस्टर सक्सेना है. जो इस शो में एक पागल का किरदार निभा रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सक्सेना जी का असली नाम सानंद वर्मा है. जी हां दरअसल यह उनकी काफी पुरानी तस्वीर है.

बता दे कि उस समय सानंद केवल पांच या छह साल के ही थे. वैसे बहुत कम लोग जानते है कि सानंद ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत कॉमेडी शो एफआईआर से की थी. जी हां इस शो में वो अलग अलग किरदार निभाते थे और उनके हर किरदार का लोग खूब मजा लेते थे.  यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अब तक सानंद ने केवल कॉमेडी शो में ही काम किया है. गौरतलब है कि वर्मा जी को लोगो को हंसाने का बड़ा शौंक है. यही वजह है कि वो बचपन से ही एक कॉमेडी एक्टर बनना चाहते थे. बता दे कि इस मुकाम तक पहुँचने के लिए वर्मा जी ने खूब मेहनत की है और अपनी काबिलियत के दम पर टीवी की दुनिया में अपना एक अलग नाम बनाया है.

बरहलाल वर्मा जी की बेहतरीन एक्टिंग का अंदाजा तो आप इस बात से ही लगा सकते है कि दर्शक उनकी पागलपंती को देख कर ही जोर जोर से हंसने लगते है. यहाँ तक कि इस शो में उनका तकिया कलाम “आयी लाइक इट” तो अब लोगो की जुबान पर चढ़ चुका है. गौरतलब है कि एफआईआर और भाभी जी घर पर है, के इलावा भी वर्मा जी ने कई शो में छोटे मोटे किरदार किए है. हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान भाभी जी शो से ही मिली है. जी हां इस शो के बाद लोग उन्हें उनके असली नाम से नहीं बल्कि सक्सेना के नाम से जानने लगे है. अगर हम ये कहे कि सक्सेना का किरदार निभा कर उन्होंने पूरे देश का दिल जीत लिया है, तो कुछ गलत नहीं होगा.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि सानंद इसी तरह कामयाबी की सीढियाँ चढ़ते रहे.