fbpx

शर्मनाक: बस में बैठी लड़कियों को देख खोल दी पेंट ज़िप और करने लगा गंदा काम, फिर जो हुआ आप यकीन नहीं करेंगे

पब्लिक प्लेस में महिलाओं के साथ होने वाले गंदे काम अब थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. अभी तक सार्वजनिक स्थानों पर महिलाओं से छेड़छाड़ करने या उन पर गंदी कमेन्ट करने जैसे मामले सामने आते थे. लेकिन पिछले कुछ महीनो से इन मनचलों ने हद ही कर दी हैं. अब आलम ये हैं कि लड़कियों को देख सार्वजानिक स्थान पर हस्तमैथुन करने जैसे मामले भी सामने आने लगे हैं. यदि आप पिछले कुछ महीनो की ख़बरों पर नज़र दौड़ाओगे तो पाओगे कि बस या मेट्रो जैसी जगहों पर महिलाओं को देख हस्तमैथुन करने के ढेरो केस आए हैं. ऐसी ही एक ताज़ा घटना कोलकाता शहर से आ रही हैं.

जानकरी के मुताबिक बीते शनिवार दो लड़कियां कोलकाता की पब्लिक बस से यात्रा कर रही थी. तभी उनकी पिछली सीट पर बैठा एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति इन्हें देख हस्तमैथुन करने लगा. जब लड़कियों ने इस बात का जिक्र कंडक्टर से किया तो उसने इस मामले में कुछ भी करने से मना कर दिया. इतना ही नहीं लड़कियों ने जब बस में बैठे दुसरे यात्रियों से मदद मांगी तो कोई भी आगे नहीं आया.

इस बात से परेशान लड़की ने फिर हस्तमैथुन कर रहे आदमी का विडियो बनाना शुरू कर दिया. लेकिन हैरानी की बात ये रही कि लड़की के द्वारा विडियो रिकॉर्डिंग करने पर हस्तमैथुन कर रहा व्यक्ति और भी उत्साहित हो गया. वो लड़की को देख के मुंह से अश्लील इशारे करने लगा. लड़की ने ये विडियो अपने फेसबुक पर भी पोस्ट कर वायरल कर दिया. लड़की ने इस पोस्ट में सारी घटना बताते हुए लिखा कि यही आदमी 15 दिन पहले भी उन्हें देख हस्तमैथुन कर रहा था. लेकिन उस दौरान कोई सबूत ना होने की वजह से वो बच निकला. इस बार जब वो आदमी दोबारा वही हरकत करने लगा तो लड़कियों ने सबूत के तौर पर इसका विडियो बना दिया.

लड़की ने ये विडियो कोलकाता पुलिस के आधिकारिक फेसबुक पेज पर भी पोस्ट किया हैं. विडियो के साथ में घटना वाली बस का नंबर 30B/1 WB25C6638 भी डाला गया. लड़की ने कोलकाता पुलिस से गुजारिश करी कि इस आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए. जल्द ही लकड़ी की ये पोस्ट वायरल हो गई और कई लोग कोलकाता पुलिस से इस आरोपी को पकड़ने की मांग करने लगे.

आपको जान ख़ुशी होगी कि कोलकाता पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और रिप्लाई करते हुए लिखा कि “हमे इस मामले में किसी भी प्रकार की लिखित शिकायत की जरूरत नहीं हैं. ये विडियो ही काफी हैं. हमने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी हैं.”

इसके बाद कोलकाता पुलिस ने कुछ ही घंटो में आरोपी को पकड़ लिया और फेसबुक पोस्ट से इसकी सुचना भी दी. पकड़े गए व्यक्ति की पहचान असित रॉय के रूप में हुई हैं. पुलिस ने उसे श्यामपुकुर पुलिस स्टेशन एरिया से पकड़ा हैं. रॉय बैद्यबती का रहने वाला हैं. पुलिस ने ये आश्वाशन दिया हैं कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

दोस्तों यदि आप भी अपने आसपास इस तरह की घटना होते देखे तो चुप ना बैठे. इसका विरोध करे. और पुलिस में इसकी शिकायत भी करे.