fbpx

इस खुंखार विलेन की बेटी और पत्‍नी की तस्‍वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश, खुबसूरती के मामले में हैं सबसे आगे

बॉलीवुड ऐसी दुनिया है जहां आजतक कितने सितारे अपनी किस्‍मत चमकाने आए और चले भी गए लेकिन वहीं इनमें से कई ऐसे सितारे भी आए जिन्‍होंने नाम तो कमाए और अभी भी लोग उन्‍हें याद करते हैं। कई बार तो कुछ ऐसे भी सितारे होते हैं जिन्‍हें लोग उनके असली नाम के बजाय उनके किरदार के नाम से पहचानते हैं। आज हम आपको जिस सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं वो कोई हिरो नहीं बल्कि विलेन हैं। जी हां कई बार आपने देखा होगा कि फिल्‍में सुपरहिट तो होती है लेकिन इसके पिछे जितना ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण रोल हिरो का होता है उतना ही ज्‍यादा विलेन का भी रोल होता है।

अगर आप भी फिल्‍मों के शौकीन होंगे तो आपने देखा होगा कि जब लोग फिल्म देखते हैं तो उन्हें सिर्फ हीरो ही याद रहते हैं लेकिन बॉलीवुड की कोई भी फिल्म बिना विलेन के होती ही नहीं। वहीं आपको बता दें कि विलेन के बिना कोई भी फिल्म का मजा नहीं आएगा लेकिन आज हम आपको ऐसे विलेन से मिलवाने जा रहे हैं जिनका नाम सुनते ही आपकी भी रूह कांप जाएगी क्योंकि इनके नाम से ही हीरो थर-थर कांपने लगता है।

वहीं आपको बता दें कि ये विलेन जितना ही दिखने में खतरनाक है उतना ही इनकी बेटी और बिवियां उतनी ही खूबसूरत हैं ऐसे में आज हम आपको इनकी बेटी और पत्नी से मिलवाने जा रहे हैं। दरअसल ये तो आप सभी जानते हैं कि फिल्म के विलेन काफी खतरनाक होते हैं लेकिन आखिरी में जीत तो हिरो की ही होती है और यही कारण है कि हम लोग जितना प्‍यार हिरो को करते हैं उतना ही प्‍यार विलेन को भी मिलता है।जी हां दरअसल आज हम आपको जिस विलेन के बारे में बताने जा रहे हैं उनका नाम है डैना डैंगजोंगपा। ये कई हिन्‍दी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता हैं इतना ही नहीं इन्‍होंने हिन्‍दी फिल्‍मों के साथ साथ उन्‍होंने नेपाली, तेलुगु और तमिल फिल्‍मों में भी काम किया है।

उन्‍होंने हॉलीवुड फिल्‍मों में भी काम किया है। सबसे खास बात तो ये हैं कि डैनी को पद्मश्री सम्‍मान भी मिल चुका है और वो अपने खलनायक और सहायक अभिनेता के किरदारों के लिए जाने जाते हैं। उन्‍होंने कई फिल्‍मों में अपनी खलनायकी से लोगों के दिलों में दहशत पैदा की है। साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ” घातक ” का निर्देशक था राजकुमार संतोषी जिसमें हीरो के किरदार में थे सनी देओल और फिल्म के खतरनाक विलन किरदार कातिया को रोल ऐडा कर रहे थे बॉलीवुड एक्टर डैनी डेंजोंगपा। यही कारण है कि इनका नाम आते ही आपको इनकी फिल्म घातक याद आ जाती है।

डैनी की शादी सन 1990 में गावा डैंगजोंगपा से हुई है। उनके दो बच्‍चे हैं-रिनजिंग डैंगजोंगपा और पेमा डैंगजोंगपा। बताते चले कि डैनी की वाइफ और इनकी बेटी काफी खूबसूरत हैं। इनकी बेटी इनकी तमिल फिल्म से करियर की शुरूआत कर चुकी है।

बता दें कि इनकी बेटी भी अपने पापा की तरह ही एक मशहूर एक्‍टर बनना चाहती है लेकिन अभी वो इतनी ज्‍यादा मशहूर नहीं हुई हैं बल्कि वो भी अपने करियर में वो धीरे धीरे सफलता पाती नजर आ रही है।