fbpx

27 मई रविवार इन 4 राशियों पर बरसेगा सूर्य का प्रकोप, भूलकर भी ना करे ये काम

दोस्तों कहते हैं लाइफ में सुख दुःख का आना जाना लगा ही रहता हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी लाइफ में आने वाले अच्छे और बुरे समय के पीछे आपकी राशि से जुड़े गृह नक्षत्रों का विशेष योगदान होता हैं. आपकी राशि और गृह नक्षत्रों की स्थिति ही ये तय करती हैं कि आपका भाग्य चमकेगा या दुर्भाग्य गले लगाएगा. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम 4 विशेष राशियों को आगाह करने जा रहे हैं. दरअसल 27 मई 2018 को रविवार पड़ रहा हैं. रविवार को सूर्यदेव का दिन भी माना जाता हैं. ऐसे में इस दिन सूर्य की विशेष स्थिति के चलते उसका नकारात्मक प्रभाव कुछ 4 राशियों को झेलना पड़ेगा. इस दिन सूर्यदेव का मूड कुछ ठीक नहीं रहेगा जिसके चलते इनका प्रकोप चार राशियों को भुगतना पड़ सकता हैं.

यदि आप हमारी सलाह माने तो ये 4 राशि वाले भूलकर भी कुछ ख़ास काम इस दिन करने का ना सोचे. यदि आप ऐसा करते हैं तो इस बात की पूरी सम्भावना हैं कि आपका काम बिगड़ जाएगा. तो चलिए बिना वक़्त बर्बाद किए जानते हैं कौन सी हैं वे राशियाँ…

27 मई 2018 इन चार राशियों पर बरसेगा सूर्यदेव का प्रकोप

मिथुन राशि:

27 मई के दिन इस राशि के जातकों को धन सम्बंधित हानि होने का खतरा हैं. इस दिन आपके साथ कुछ ऐसा घटित हो सकता हैं जिसके चलते आपका भारी मात्रा में धन खर्च होगा. इसलिए हमारी सलाह माने तो इस दिन धन सम्बंधित कोई भी रिस्क ना ले. साथ ही हो सके तो इस दिन घर में ही बिताए. यदि आप घर से बाहर कही घुमने जाते हैं तो किसी ना किसी वजह से आपका धन खर्च हो सकता हैं.

सिंह राशि:

इस राशि के जातक 27 मई वाले दिन भूलकर भी किसी से लड़ाई झगड़ा ना करे. दरअसल इस दिन सिंह राशि वालो की किसी से गहरी दुश्मनी होने के चांस हैं. ऐसे में इस दिन बना दुश्मन भविष्य में आपको नुकसान पहुंचा सकता हैं. इसलिए हमारी सलाह यही होगी कि इस दिन किसी से भी बुरा व्यवहार करने या पंगा लेने से हर हाल में बचे.

मकर राशि:

इस राशि वाले 27 मई को अपने स्वास्थ का विशेष रूप से ख्याल रखे. इस दिन आपकी सेहत बिगड़ने के पुरे चांस हैं. ऐसे में अपने खान पान को लेकर विशेष सावधानी रखे. साथ ही हो सके तो इस दिन घर में ही रहे ताकि बाहर से आप कोई बिमारी या कीटाणु ना ले आए.

वृश्चिक राशि:

इस राशि वालो के लिए 27 मई का दिन सबसे खराब साबित हो सकता हैं. इस दिन आपको हर तरह की परेशानी झेलना पड़ सकती हैं. उदहारण के लिए धन की हानि, स्वास्थ का खराब होना, दुर्घटना का डर, रिश्तों में दरार आना इत्यादि. इसलिए हमारी आपको यही सलाह होगी कि आप इस दिन अपना विशेष रूप से ख्याल रखे. वैसे आप चाहे तो इस दिन सूर्यदेव को जल चढ़ा कर उनके प्रकोप के प्रभाव को कम भी कर सकते हैं.

दोस्तों यदि आपको ये आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों साथ भी शेयर करे ताकि वे भी वे भी इस आने वाली मुसीबत को लेकर सतर्क हो सके.