fbpx

अपनी ही दोस्त की बीवी के साथ पहले बनाया अवैध संबध, जब मन भर गया तो पीछा छुड़ाने के लिए कर दिया वो काम जिसे सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

आजकल शादी, प्यार और फरेब के किस्से आम होगये हैं. शादी से पहले अपने पार्टनर के साथ चीट करने के किस्से तो आपने सुने ही होंगे लेकिन शादी के बाद भी आजकल लोग अपने पार्टनर को चीट करने से हिचकिचाते नहीं है. आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक बीवी ने अपने पति को उसके ही दोस्त के साथ मिलाकर धोखा दिया लेकिन उसके बाद जो उस महिला के साथ हुआ वो वाकई में दिल दहला देने वाला है. आईये आपको बताते हैं की आखिर क्या है ये पूरा मामला.

आपको बता दें की धोखा और फरेब की ये घटना असल में सूरत के बारछा की है. बता दिएँ की यहाँ अपने पति के साथ रहने वाली एक होम्योपथी डॉक्टर बीना बेन के अपने ही पति के दोस्त संजय भानु डोबरिया के साथ अवैध संबंध थे. संजय भानु पेशे से एक इंजिनियर है और उसका एक ट्रांसफार्मर फैक्ट्री है. संजय और बीना की दोस्ती उसके पति के जरिये ही हुई थी. इस मामले में सबसे ज्यादा चौंकाने वाले बात ये है की बीना का जिस संजय के साथ चक्कर चल रहा था वो भी पहले से ही शादी शुदा था.

बीते दिनों बीना बेन की लाश बरछा से दूर एक गावं के नाले से बरामद हुई है. पुलिस ने जब इस मर्डर की छान बीन की तो पता चला की बीना की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके आशिक संजय ने ही की थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार पता चला है की बीना किजिस दिन हत्या उस दिन ओ अपने पति से तलाक की बात करके घर से नाराज होकर चली गयी थी. बीना अपने घर से सीधे संजय भानु के ट्रांसफार्मर फैक्ट्री पहुंची और उसने अपने पति से तलाक लेने की बात उसे बताई. इसके बात बीना संजय से जिद करने लगी की यो भी अपनी पत्नी को तलाक देकर उसके साथ रहें और शादी कर लें. इधर कहानी में ट्विस्ट ये था की बीना जिस संजय से बेंतिहान प्यार करने लगी वो असल में उसके साथ सिर्फ इसलिए था क्यूंकि वो उसका फायदा उठाना चाहता था और उसका ये मकसद भी पूरा हो चूका था. अब संजय बीना से पीछा छुड़ाना चाहता था इसलिए जब उस दिन वो उससे मिलने पहुंची और शादी की जिद करने लगी तो संजय ने बिना कुछ सोचे एल्क्ट्रिक वायर से बीना का गला दबा कर हत्या कर दिया.

बता दें की इस हत्या में संजय के साथ साथ उसका ड्राईवर भी शामिल था. बीना की हत्या के बाद दोनों ने उसकी लाश को कार की डिक्की में डालकर ठिकाने लागने की सोची और शहर से बाहर चले गए. बता दें की सीसीटीवी में पकड़े जाने के दर से वो दोनों बीना की लाश को टोल रोड से ना ले जाकर किसी और रास्ते से सातपुरा पहुंचें और वहां एक नाले में बीना के शव को फेंख दिया. इसके बाद जब पुलिस ने मालूम किया तो तुरंत बीना के पति को इन्फॉर्म किया गया. पुलिस ने बीना के फोन में मिले सबूतों के मद्देनजर आरोपी संजय और उसके ड्राईवर को महारष्ट्र से गिरफ्तार किया है.