हजारों के जूते पहनने वाले तैमूर के स्कूल फीस जानते ही उड़ जाएंगे हर किसी के होश ,सिर्फ 1 दिन होती है पढ़ाई

बी-टाउन के सबसे रॉयल कपल कहे जाने वाले सैफ अली खान और करीना कपूर हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। करीना अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं तो सैफ अपने चैलेंजिंग रोल्स की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं। लेकिन अगर बात फैन फॉलोइंग की हो तो इस मामले में इनके बेटे तैमूर, सैफीना को टक्कर देते हुए दिखाई देते हैं।

जन्म से लेकर अब तक तैमूर कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। कभी नाम को लेकर तो कभी लुक्स को लेकर उनका नाम मीडिया के बीच सुर्खियां बटोरता ही रहा है। लुक्स के मामले में भी तैमूर बाकी स्टार किड्स से बहुत आगे हैं। अगर कभी वो माँ करीना के साथ घूमने भी निकल जाते हैं तो मीडिया पर्सन उनकी तस्वीरें लेने से जरा नहीं चूकते। और तो और तैमूर भी पोज़ देने में पीछे नहीं हटते।

तैमूर अली खान किसी सितारे से कम नहीं है. इसमे कोई शक की बात नहीं कि तैमूर के मम्मी पापा भले ही बड़े स्टार हो लेकिन तैमूर ने अपने जन्म के साथ ही लाइनलाइट बटोरी है|तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेश के कारण हमेशा लाखों फैंस का दिल जीत लेते हैं। एक बार फिर से तैमुर मीडिया की सुर्ख़ियों में छाये हुए है |

 

आपको बता दे  इतनी छोटी सी उम्र में  तैमूर ने अब प्ले स्कूल जाना भी शुरू कर दिया है। किसकी तस्वीरे इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और वही तैमुर स्कूल जाते हुए बेहद ही क्यूट नजर आ रहे है | अक्सर ऐसा होता है की जब  भी किसी स्टार का बच्चा किसी स्कूल में जाता है, तो आम आदमी यही सोचता है कि उस स्कूल के खर्चे काफी ज्यादा होंगे। ऐसे में लोग उस स्कूल को काफी बड़ा मानते हैं  और अब जब  बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार किड  सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर ने  एक प्ले स्कूल में एडमिशन  ले लिया है |

तो लोगो के मन में ये सवाल भी जरुर उठ रहे होंगे की इतने रॉयल खानदान का बच्चा जिस स्कूल में एडमिशन लिया है वो स्कूल भी कितना रॉयल होगा और सबसे बड़ी बात जो लोगो के दिमाग में आ रही है वो ये है की आखिर जिस स्कूल में तैमुर ने एडमिशन लिया है उस स्कूल की फीस कितनी होगी |तो आइये हम आपको बताते है की तैमुर के इस प्ले स्कूल की कितनी फीस है और क्या क्या सुविधाएँ है इस स्कूल में खबरों के अनुसार, तैमूर एक बड़े स्टार के बेटे होने के बावजूद वह बेहद ही कम फीस वाले स्कूल में जाते हैं।

आपको  जानकर बेहद हैरानी होगी लेकिन हम आपको बता दे  तैमुर ने जिस प्ले स्कूल में एडमिशन लिया है उसकी फीस महज 5 हजार रुपये महीना है जो की एक आम आदमी भी आज कल आपने बच्चे की इतनी या इससे ज्यादा ही फीस पे कर देता है |तैमूर के नए स्कूल की फीस महज 5 हजार रुपये महीना है। इस स्कूल में बच्चों की तीन महीने के फीस एक बार में डिपॉजिट होती है और यह 15 हजार रुपये है। यह स्कूल सालाना 47 हजार रुपये चार्ज करता है। इस स्कूल की खासियत यह भी है कि इस स्कूल में महज एक दिन पढ़ाई होता है और बाकी दिन बच्चे यहां आकर खेलते हैं। ऐसे में बच्चों को वहंा जाना काफी अच्छा भी लगता है।


बता दें कि तैमूर ने एडमिशन के बाद से तीन नए शब्द भी सीखे हैं और इस बारे में खुद तैमूर के पिता सैफ अली खान ने बताया कि उनका बेटे ने तीन शब्द बोलना सीख लिए हैं। अब वो मुझे अब्बा कहने लगा है। उन्होंने आगे बताया कि तैमूर बेबी और गम जैसे शब्द भी बोलना शुरू कर दिया है। वह जब भी च्वींग गम देखता है तो गम-गम बोलना शुरू कर देता है।