पटना जा रहे विमान को बनारस में ही करा दी लैंडिंग, पायलट से पूछने पर दिया ऐसा जवाब सुनकर यात्रियों के उड़ गए होश

आज एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपको बहुत हंसी आएगी। जी हाँ जरा सोचिए अगर आप यात्रा पर निकले हो और आप जी साधन के जरिये अपनी मंजिल पर पहुँचने का उम्मीद लिए हो लेकिन आपको वो साधन खिन और लेकर चला जाए तो क्या होगा उस समय तो आपको बहुत गुस्सा आएगा।

कुछ ऐसा ही हुआ है आज एकदम अनोखा सा जानकारी के लिए बता दें की ये घटना दिल्ली से पटना जा रहे यात्रियों के साथ घाटी। जी हाँ आपको बता दें की इन यात्रियों के लिए उस समय एक बड़ी मुसीबत खड़ी हो गयी जब अचानक ही उनकी फ्लाइट बनारस में लैंड कर गई और उनके पायलट ने उनसे कुछ ऐसा कह दिया जिसकी शायद किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी।

जी हाँ आपको बता दें की आज से पहले शायद ही आपने कभी ऐसा सुना होगा की किसी बस का ड्राइवर भी अपने यात्रियों से यात्रा के बीच में ऐसी बात कह दे। दरअसल ये मामला इतना जादा गंभीर हो गया की उस प्लेन मेन सफर कर रहे यात्री ने उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा तक को ट्वीट कर दिया जिसके बाद स्पाइसजेट को सही स्टेप लेने को कहना पड़ा। मीडिया मे छपी खबर के अनुसार स्पाइसजेट की फ्लाइट SG 8480 ने बृहस्पतिवार रात साढ़े आठ बजे दिल्ली से पटना के लिए उड़ान भरी। लेकिन खराब मौसम की वजह से पायलट ने विमान को बनारस में उतार दिया। इसके बाद मौसम साफ हुआ और जब विमान के उड़ान भरने का समय आया तो पायलट ने विमान उड़ाने से साफ-साफ इनकार कर दिया।

जी हाँ दरअसल पायलट ने कहा कि उसकी ड्यूटी का समय अब खत्म हो चुका है इसलिए वो अब विमान नहीं उड़ाएगा। इसके बाद तो जैसे यात्रियों में हड़कंप सा मच गया। यात्रियों का कहना है कि उनकी किसी तरह की मदद नहीं की जा रही। पायलट और स्पाइसजेट की इस लापरवाही की वजह से यात्री भड़क गए हर कोई अपने मंजिल प पहुँचने का इंतेजर कर रहा था सभी के मन मे यही सवाल था की आखिर विमान उड़ने का इंतजार करते दिखे।

वहीं स्पाइसजेट की तरफ से इस बारे में अब तक कोई बयान नहीं आया है। लोगों का कहना था की ये कैसी लापरवाही है इसकी वजह से उन्हे कई सारी दिक्कतों का समाना करना पड़ा। हालांकि इस वजह से उस प्लेन मे सवार सभी यात्री काफी परेसन रहें लेकिन जिसने भी सुना उसे खूब हंसी आ रही थी।

वहीं आपको बता दें की अभी कुछ ही दिनों पहले स्पाइसजेट की फ्लाइट से धुआं निकलने का मामला सामने आया था, जिसके चलते उसमें सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया था। हालांकि इसमें किसी यात्री को किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ था। यह घटना उस समय हुई थी, जब फ्लाइट 3466 कोयम्बटूर से बेंगलुरु जा रही थी।

वैसे इस बार का जो मामला था वो वाकई मे अनोखा था ये दावा है की आजतक अपने कभी ऐसा नहीं सुना होगा। हालांकि इस वजह से उस प्लेन मे सवार सभी यात्री काफी परेसन रहें लेकिन जिसने भी सुना उसे खूब हंसी आ रही थी।