गोविंदा ने अपने गाने पर अंकल जी का वायरल डांस देख दिया इतना बड़ा बयान, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

इन दिनों सोशल मीडिया सहित पूरे देश में ही सभी लोग अंकल जी के डांस की तारीफ कर रहे हैं. अंकल जी के नाम से मशहूर हो रहे संजीव श्रीवास्तव उर्फ़ डब्बूजी ने पिछले दिनों अपने साले की शादी के फंक्शन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के मशहूर गाने “मय से मीना से ना साकी से ” गाने पर डांस कर धमाल मचा दिया है. रातों रात संजीव श्रीवास्तव का ये डांस सोशल मीडिया पर अग्ग की तरह फ़ैल गया और सभी उनके बेहतरीन डांस की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें की ऐसे में कुछ मीडिया सोर्स ने जब खुद गोविंदा से डब्बूजी के इस डांस पर राय लेने की कोशिश की तो गोविंदा के बयान ने सबको चौंका कर रख दिया. आईये आपको बताते हैं की आखिर संजीव श्रीवास्तव के ईद डांस को देखकर गोविंदा ने क्या प्रतिक्रिया दी.

आपको बता दें की मध्यप्रदेश के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव बीते दिनों तब चर्चा का विषय बन गये जब उनके डांस को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब सराहा . सबसे बात करते हैं संजीव कुमार की आखिर ये रातों रात कैसे इन्टरनेट सेंसेशन बन गए. आपको बता दें की संजीव श्रीवास्तव उर्फ़ डब्बूजी उस वक़्त इन्टरनेट पर वायरल हुए जब उनके साले की शादी के फंक्शन में उनके किये डांस को किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया. बताया जा रहा है की महज कुछ ही घंटों के अंदर संजीव श्रीवास्तव के इस डांस को लोगों ने सोशल मीडिया पर सराहना देनी शुरू कर दी और देखते ही देखते संजीव इन्टरनेट सेंसेशन बन गए.

अब ऐसे में कुछ बड़े मीडिया सोर्स ने सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा से संजीव जी के इस डांस विडियो पर उनकी प्रतिक्रिया लेनी चाही क्यूंकि संजीव ने इस विडियो में जिस गाने पर डांस किया है वो गोविंदा के ही फिल्म की है. बता दें की गोविंदा इनदिनों इंडिया में नहीं है यो किसी फैमिली फ्रेंड की शादी अटेंड करने लन्दन गए हुए हैं इसलिए उन्हें फोन पर सिकी जानकारी देकर उनसे राय ली गयी.

आपको जानकर हैरानी होगी की लन्दन में होने के वाबजूद भी गोविंदा ने पहले ही संजीव श्रीवास्तव ये डांस देख लिया था और उनकी तारीफ करते हुए उन्होनें कहा की संजीव जी इतनी वजन के साथ भी ऐसा शानदार डांस कर रहे हैं ये वाकई में काबिले तारीफ हैं. बता दें की गोविंदा ने मीडिया को ये भी बताया की उन्होनें जब इस गाने की शूटिंग की थी तो उन्हें पूरे नौ घंटे लगे थे इस डांस विडियो को शॉट करने में.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की संजीव श्रीवास्तव असल में एक प्रोफेस्सर हैं लेकिन उन्हें डांस का काफी शौख था शादी से पहले संजीव ने काफी सारे स्टेज परफॉरमेंस भी दिए थे लेकिन शादी के बाद उन्हें अपने परिवार के लिए पैसों की जरुरत थी इसलिए उन्होनें डांस छोड़कर कॉलेज में प्रोफ़ेसर की जॉब कर ली. बहरहाल अब एक बार फिर से इतने सालों के बाद संजीव श्रीवास्तव के डांस को लोगों ने पसंद किया है और देखते ही देखते वो इंडिया के डांसिंग स्टार बन गये हैं. संजीव उनलोगों के लिए एक प्रेरणा भी है जो अधेर उम्र में आने के बाद अपने शौख को भूलकर केवल दुनियादारी में ही लगे रहते हैं.