ये है विश्वसुन्दरी ऐश्वर्या राय की भाभी ,जो खूबसूरती के मामले में है उनसे भी आगे ,देखें तस्वीरे

खूबसूरती की बात की जाए तो ऐश्वर्या राय का नाम पहले आता हैं| उनका बॉलीवुड में करियर शानदार रहा है और वे भारत की पापुलर और हाईप्रोफाइल सेलिब्रिटीज में से एक मानी जाती हैं। उन्‍हें कई पुरस्‍कारों से भी नवाजा जा चुका है। उन्‍हें 2 बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिल चुका है। उन्‍हें भारत सरकार की ओर से 2009 में पद्मश्री और 2012 में फ्रांस सर‍कार की ओर से औरड्रे डेस आर्टस एट डेस लेट्रेस से सम्‍मानित किया जा चुका है। वे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला मानी जाती हैं।

ऐश्‍वर्या ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत 1997 में मणिरत्‍नम की फिल्‍म ‘इरूवर’ से की थी। उनकी पहली बॉलीवुड फ़िल्म “और प्यार हो गया” थी। इसके बाद ऐश्वर्या को संजय लीला भंसाली की फ़िल्म “हम दिल दे चुके सनम” में काम करने का मौका मिला और इस फिल्म के लीड एक्टर सलमान थे। ऐश्वर्या कि यह फिल्म सुपर-डुपर हिट रही| इसी फिल्म के बाद सलमान और ऐश्वर्या के अफेयर खासा चर्चे में रहे| इस फिल्म से ऐश्वर्या बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में शुमार हो गईं।

ऐश्वर्या राय बच्चन स्वभाव से बहुत ही सिक्योर नेचर की हैं. वे अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बहुत ही खूबसूरत ठंग से संभालती हैं, ऐश्वर्या आज भले बहुत सक्सेसफुल एक्ट्रेस हों, लेकिन अपने परिवार को सबसे अधिक महत्व देने से भी पीछे नहीं हटती हैं. इसके अलावा ऐश्वर्या कभी मीडिया से अपने परिवार के बारे में जिक्र करना पसंद नहीं करती हैं|

वही ऐश्वर्या से जुड़ी हर खबर उनके फैंस जानना चाहते हैं इसलिए आज हम आपको ऐश्वर्या राय के भाई और भाभी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। शायद आप उनको ना जानते हो| आईये हम आपको उनसे मिलवाते हैं…..

ऐश्वर्या के भाई का नाम आदित्य रॉय है। आदित्य पेशे से मर्चेंट नेवी के इंजीनियर हैं। इसके अलावा उन्होने अभिनेत्री रेखा जी के लीड रोल वाली फिल्म “दिल का रिश्ता” के प्रोड्यूसर भी कर चुके हैं। अदित्य ने बॉलीवुड में बतौर फिल्म निर्माता एक ही फ़िल्म में काम किया है। ऐश्वर्या के बड़े भाई आदित्य राय की शादी मॉडल श्रीमा से हुई है, जोकि 2009 की ‘मिसेस इंडिया’ की में फर्स्ट रनर अप भी रह चुकी हैं |

अर्थात ऐश्वर्या की भाभी का नाम श्रीमा हैं, जो देखने में बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। श्रीमा का फिल्मी दुनिया से कोई नाता नहीं हैं| लेकिन वो एक फैशन ब्लॉगर हैं। इसके अलावा श्रीमा एक अच्छी हाउसवाइफ भी हैं। ऐश्वर्या राय की अपने भाभी से खूब बनती है।

ऐश्वर्या और श्रीमा के बीच एक बात की समानता है कि दोनों ही मॉडलिंग करियर से हैं. दोनों बीच के संबंध भी काफी अच्छे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान खुद श्रीमा ने बताया था कि, ‘मैं ऐश्वर्या को एक सुपरस्टार के रूप में नहीं देखती, सबसे पहले वो मेरी सिस्टर-इन-लॉ हैं. हम अपने काम के बारे में कभी बात नहीं करते.’ ऐश्वर्या और श्रीमा मॉडलिंग व रैंप के अनुभव और टिप्स एकदूसरे से शेयर करते हैं. श्रीमा बताती हैं कि, ‘ऐश्वर्या रैंप में वाक करने में प्रोफेशनल है और वो रैंपवाक और एक्सप्रेशन को लेकर मुझसे कुछ टिप्स और अपने एक्सपीरियंस शेयर करती हैं.

श्रीमा का फिल्मी दुनिया से कोई नाता नहीं हैं| लेकिन वो एक फैशन ब्लॉगर हैं। इसके अलावा श्रीमा एक अच्छी हाउसवाइफ भी हैं। ऐश्वर्या राय की अपने भाभी से खूब बनती है।हम आपको बता दे की आदित्य और श्रीमा को दो बच्चे हैं जिनमें से एक लड़का और एक लड़की हैं| लड़के का नाम का विहान रॉय है। लेकिन बेटी का नाम अभी तक किसी को भी नहीं मालूम हैं|