पति पत्नी के इन मजेदार जोक्स को पढ़कर मूड हो जायेगा एकदम चकाचक, आप भी जरुर पढ़े

हम सभी यही चाहते हैं कि कुछ ही देर के लिए सही लेकिन अपनी तनाव भरी जिंदगी से छुटकारा मिल सके। इसलिए आज हम आपके तनाव को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं जी हां आज हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाइएगा।

हम तो ये कहेंगे कि जिसने भी चुटकुलों को अविष्कार किया होगा उसने बहुत ही पुण्य का काम किया है। क्‍योंकि आज के समय में लोगों अपने में ही ब्‍यस्‍त रहते हैं जिसकी वजह से वो पूरे दिन तनाव में रहते हैं जिसकी वजह से वो हंसना भूल ही गए हैं।

ऐसे समय में अगर नजर किसी चुटकुले पर पड़ जाए तो बंदा खुद ब खुद ही हँस देता है।

लेकिन जब इस बीजी शेड्यूल में इंसान को उन चुटकुलों को देखने का टाइम हो तो व्‍यक्ति जरूर हंस देगा। आपको भी शायद ही ऐसा करने का समय मिल पाता होगा।

वैसे तो कुछ चुटकुले होते है जो अपने आप में ही बेहद ही मजेदार होते है, जिसका उदाहरण आजकल इन्टरनेट पर देखने को मिल जाता है। लेकिन जो चुटकुले हम आपके लिए लेकर आए हैं उसे देखकर ही आपका पेटदर्द होने लगेगा काफी है तो चलिए फिर शुरू करते है ऐसे ही कुछ जोक्स के साथ।

हमने हमेशा से ही ये चाहा है और हमारी पूरी कोशिश रही है की हम आप तक वो मजेदार चुटकुले पहुँचाएँ जो आपको सबसे ज्यादा हंसाने के काबिल हो. जोक्स आप भी पढ़ते ही होंगे और हम भी पढ़ते है, क्योंकि चुटकुले हमारे हंसने की सबसे खूबसूरत वजह है और इन जोक्स से हम सबको हंसने के लिए कुछ मजेदार कंटेंट भी मिल जाता है जो वाकई में थोड़ा हटके हो तब तो बात ही कुछ और हो.

अभी फ़िलहाल हम आपके लिए लेकर के आये है कुछ ऐसे ही मजेदार जोक्स जिन्हें पढ़कर के आपको भी बड़ा मजा आने वाला है. तो चलिए फिर शुरू करते है कुछ ऐसे ही मज़ेदार और नई जोक्स जो आपको पूरी तरह से रिफ्रेशमेंट देने वाले है.

एक औरत ने पंडित जी से घर की खुशहाली का उपाय पूंछा …

पंडित जी .. बेटी पहली रोटी गाय को खिलाया करो और आखिरी रोटी कुत्ते को …

औरत.. पंडित जी मैं ऐसा ही करती हूँ …
पहली रोटी खुद खाती हूँ …और …

आखिरी रोटी अपने पति को खिलाती हूँ 😀

पंडित बेहोश!!

पत्नी के जन्मदिन पर हद से ज्यादा कंजूस पति ने पूछा-तुम्हे क्या गिफ्ट चाहिए?

पत्नी की इच्छा नयी कार लेने की थी

उसने इशारों में कहा-मुझे ऐसी चीज लेकर दो
जिस पर मेरे सवार होते ही वो 2 सेकण्ड में 0 से 80 पर पहुँच जाये।

.
.
.

शाम को ही पति ने उसे वजन करने की मशीन लाकर दे दी । 😀 😛

नयी नयी शादी हुई …
पति सुबह अपनी पत्नी पे पानी डाल देता है …

पत्नी : – (नींद में से उठती हुई गुस्से में) … पानी क्यों डाला..?

पति : – तेरे बाप ने बोला था, की दामादजी मेरी बेटी फूल की कली है,
उसे मुरझाने मत देना,
इसीलिए| ..

हम उम्मीद करते है की आज के हमारे इन मजेदार जोक्स को पढ़कर आपका बिह मूड कुछ हद तक तो सही हो गया होगा |हम आगे  भी आपके लिए  ऐसे  ही मजेदार जोक्स लेकर आते रहेंगे जिन्हें पढ़कर आप हँसते रहे मुस्कुराते रहे|