असल जिंदगी में भी माँ बेटी है टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां, तस्वीरें देख रह जायेंगे दंग

अगर हम टीवी जगत की बात करे तो बॉलीवुड की तरह टीवी की दुनिया में भी स्टार किड्स की कमी नहीं है. जी हां आपने सीरियल्स में तो कई बार माँ बेटी की जोड़ी को देखा होगा, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी जोड़ियों से रूबरू करवाने जा रहे है, जिनके बारे में शायद ही आप जानते होंगे. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि हम यहाँ उन माँ बेटियों की जोड़ी की बात कर रहे है. जिन्हे आप कई बार काफी सीरियल्स में देख चुके है. मगर क्या आप जाने है कि इस टीवी की दुनिया में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है, जो असल जिंदगी में भी माँ बेटी ही है. जी हां तो चलिए अब आपको इस दिलचस्प जानकारी के बारे में विस्तार से बताते है.

१. सुप्रिया शुक्ला और झनक शुक्ला.. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सुप्रिया शुक्ला का आता है. बता दे कि इन्हे आप कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा की माँ के रूप में देख चुके है और आज कल ये कुंडली भाग्य में प्रीता की माँ का किरदार भी निभा रही है. जी हां इस सीरियल की वजह से सुप्रिया को वास्तव में एक नयी पहचान मिली है. वही अगर उनकी बेटी झनक की बात करे तो उन्हें आप करिश्मा का करिश्मा शो में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में देख चुके है.

जिसमे उन्होंने लीड किरदार निभाया था. हालांकि अब उनकी बेटी काफी बड़ी हो चुकी है और एकदम अपनी माँ की तरह ही खूबसूरत है. बता दे कि इस माँ बेटी की जोड़ी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से ही की थी और ये दोनों आज भी टीवी की दुनिया में काफी सक्रिय है. यक़ीनन इनकी तस्वीर देख कर आप भी दंग रह जायेंगे.

२. कुलबीर बदरसन और अहसास चन्ना.. गौरतलब है कि कुलबीर को आप कई टीवी सीरियल्स में नेगेटिव किरदार में भी देख चुके है. हालांकि वो टीवी की दुनिया में छोटे मोटे किरदार ही निभाती है, लेकिन उनके किरदार काफी जानदार होते है. गौरतलब है कि कुलबीर अपनी बेटी अहसास के साथ भी कई सीरियल्स में काम कर चुकी है. बता दे कि इनकी बेटी एहसास वही है, जिन्हे आप माय फ्रेंड गणेशा में भी देख चुके है. जी हां आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इस माँ बेटी की जोड़ी ने कई फिल्मो में भी काम किया है.

३. नीलम त्रिपाठी और दिव्यांका त्रिपाठी.. अब दिव्यांका त्रिपाठी के बारे में तो हर कोई बखूबी जानता है. जी हां हम यहाँ इशिता की ही बात कर रहे है. जो अपने सीरियल की वजह से कम और अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में आती है. बता दे कि फ़िलहाल दिव्यांका ये है मोहब्बतें सीरियल में ही काम कर रही है और इस सीरियल ने उन्हें काफी बड़ा स्टार बना दिया है.

वही अगर उनकी माँ नीलम की बात करे तो वो भी कई ओल्ड सीरियल्स में काम कर चुकी है. हालांकि दिव्यांका की माँ के बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे. मगर वो कहते है न कि बीता समय याद आने में थोड़ा सा समय तो जरूर लगता है. इसलिए जब आप इस माँ बेटी की जोड़ी को तस्वीर में देखेंगे तो वास्तव में बस देखते ही रह जायेंगे.

बरहलाल हमें यकीन है कि जब आप इन अभिनेत्रियों की तस्वीरें देखेंगे तो सच में चौंक जायेंगे.