बॉलीवुड की ये मशहूर हिरोईन हैं एक ड्राइवर की बेटी, नाम जानकर लग जाएगा झटका

आपने कई सारी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस को देखा होगा जिन्‍होने अपने मेहनत के बल पर इतना नाम कमाया और इतना ही नहीं इन लोगों को यहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि आज के समय में तो वो बेहद ही अच्‍छी लाइफस्‍टाइल जी रही हैं लेकिन क्‍या आपको पता है कि इनमें से कुछ एक्‍ट्र्रेस ऐसी भी हैं जो एक्‍ट्रेस बनने से पहले किसी और तरह की जिंदगी ही जीति थीं जी हां आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आज के समय में बेहद ही मशहूर हैं इतना ही नहीं आज के समय में उनके पास नाम भी है और पैसा भी।

Christmas got me like! #MerryChristmas🎄🎅

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on

जी हां हम बात कर रहे हैं डेजी शाह की जिनके बारे में आप भी बडे अच्‍छे से जानते होंगे। आपको बता दें कि डेज़ी शाह एक भारतीय फिल्म मॉडल-अभिनेत्री हैं। वहीं आपको ये भी बता दें कि डेज़ी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। डेजी को डांस का बहुत शौक है, वह एक ग्रुप में बतौर बैक डांसर के रूप में काम करती थी। एक दिन बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचर्या की नज़र उनपर पड़ी और उन्होंने उन्हें अपने डांसिंग ग्रुप में शामिल होने की सलाह दी।

उसके बाद डेजी गणेश के डांसिंग ग्रुप में दो साल तक रहीं, उसके बाद वह उन्हें असिस्ट करने लगी। वह इसके अलावा अपने मॉडलिंग करियर में भी सक्रीय थीं। इसी दौरान उन्हें फिल्म बॉडीगार्ड में करीना कपूर की सहेली का रोल ऑफर हुआ जिसे उन्होंनें ठुकरा दिया। और साउथ की फिल्मो में चली गयीं।

उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म जय हो से कदम रखा था। कहा जाता है कि बॉलीवुड में डेजी को कदम रखने का चांस सलमान खान ने ही दिया था। जिसके बाद से इन्‍होंने जय हो फिल्‍म से अपना डेब्‍यू किया। वहीं ये भी बता दें कि हाल ही में डेजी शाह सलमान खान की मल्टीस्टार्र फिल्म रेस 3 में भी एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ चुकी हैं।

लेकिन डेजी के बारे में आज जो हम बताने जा रहे हें वो शायद ही आपको पता होगा जी हां आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद डेजी ने ही एक इंटरव्‍यू के दौरान किया था कि उनके पिता एक ड्राइवर थे। उन्‍होंने बताया कि मैं चाहे जितनी बड़ी अभिनेत्री बन जाऊं या कितना भी पैसा कमा लूं मगर ये बात कभी नहीं भूलेंगी को मैं एक ड्राइवर की बेटी हूँ।

Look in the mirror.. That's your competition.😉✌ #LoveYourself

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on

इतना ही नहीं डेजी अपना बचपन याद करते हुए कहती हैं कि अगर मैं यहां तक पहुँच सकती हूँ तो कोई भी पहुँच सकता है लेकिन इसके लिये मेहनत करना बहुत जरूरी है क्योंकि अगर आप मेहनत करते हैं तो लक हमेशा आपका साथ देगा। डेज़ी भूषण कुमार की फिल्म हेट स्टोरी 3 में भी नजर आ चुकी हैं। डेजी शाह ने कहा, ‘मेरे लिए ‘जय हो’ में ब्रेक मिलना चैलेंजिंग था और इसके बाद मेरा सफर काम और किस्मत पर निर्भर था इसीलिए मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता के आशीर्वाद ने यहां तक पहुंचाने में मेरी मदद की है और मैं खुशनसीब हूं कि सलमान ने मुझे एक लेवल तक पहुंचने में मदद की।

डेजी ने कहा कि मुझे लगता है जिंदगी चुनौतियों से भरी है। आपको अपने जन्म से चुनौती का सामना करना पड़ता है।