करोड़ों रुपयों के कर्ज में डूबे हैं प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर, खुद को घोषित कर चुके हैं दिवालिया.

जैसा की आप सभी जानते हैं की बीते तीन सालों से अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों मुंबई में उनसे सगाई कर ली. प्रियंका और निक के सगाई और रोका सेरेमनी मिएँ शामिल होने के लिए निक अमेरिका से मुंबई अपने अपने माता पिता के साथ आये थे. सभी ने काफी अच्छे एक प्राइवेट फंक्शन के तौर पर इस समारोह को खासा सफल बनाया, प्रियंका और निक के इस रोका सेरेमनी केवल उनके माता पिता और बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. प्रियंका से रोका और सगाई सेरेमनी के बाद निक अपने माता पिता के साथ न्यूयॉर्क लौट चुके हैं लेकिन बीते दिनों मीडिया में ये खबर सुर्ख़ियों में छाई हुई है की प्रियंका के होने वाले ससुर यानी की निक जोनस के पिता पॉल जोनस पूरी तरह से दिवालिया हो चुके हैं और उन्होनें ये बात खुद मीडिया को बतायी है. आईये आपको बताते हैं की आखिर क्या है ये पूरा मामला!

प्रियंका के ससुर पर है इतने करोड़ का कर्ज

आपको बता दें की एक अमेरिकी मैगजीन “टीएमजेड” की माने तो बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर पॉल जोनस करीबन सात करोड़ दस लाख रुपयों के कर्ज में बुरी तरह स डूबे हैं. जी हाँ आपको बता दें की इतनी बड़ी र्रकम के कर्ज में डूबे होने के बाद प्रियंका के होने वाले ससुर पॉल जोनस ने बैंक को हाल ही में एक नोटिस दिया है जिसमे उन्होनें इस बात की भी जिक्र की है की वो दिवालिया हो चुके हैं. आपको बता दें की नक जोनस के पिता पॉल जोनस पर इतने करोड़ों का कर्ज असल में एक केस हार जाने के बाद आया है. ख़बरों की माने तो निक के पिता पॉल जोनस अपने प्रतियोगी कंपनी के खिलाफ उनका बिजनेस आईडिया चुराने का केस किया था लेकिन हुआ इसके ठीक उल्टा, बता दें की उस कंपनी ने उल्टा केस जीता और निक के पिता पॉल के ऊपर मानहानि का दावा किया है और लिहाजा अमेरिकी कोर्ट ने उन्हें सात करोड़ 10 लाख रूपये की राशि मानहानि के रूप में भरने का ऑर्डर दिया है.

प्रॉपर्टी तक बचने पड़ सकते हैं निक के पिता को

बता दें की अमरीकी पॉप सिंगर निक जोनस के पिता पॉल जोनस की हालत इनदिनों पैसों के मामले में बेहद बुरी है, सूत्रों की माने तो उन्हें इतनी भाड़ी र्काम चुकाने के लिए अपनी कुछ प्रॉपर्टी भी बेचनी पद सकती है. जी हाँ सूत्रों की मने तो प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर पॉल जोनस अपनी कंपनी के कुछ प्रॉपर्टी को बेचकर इस कर्ज को देने के लिए हामी भर चुके हैं. बता दी की यदि इससे पहले पैसों का इंतजाम नहीं हो पाया है तो संभव हैं की पॉल जोनस को अपनी कंपनी की प्रोपर्टी बेचनी पड़े. जहाँ तक बात पॉल जोनस के तीनों बेटों का है यानि की केविन जोनस, निक जोनस और फ्रैंकी जोनस, तो आपको बता दें की इन तीनों भाईओं का पहले जोनस भाइयों के नाम का एक म्यूजिकल बैंड था लेकिन बाद में तीनों भाइयों में कुछ आपसी मतभेद की वजह से उन्होनें इस बंद को छोड़ दिया और तीनों भाइयों ने अपना अलग आलग कम शुरू कर दिया. फ़िलहाल निक जोनस अकेले खुद करीबन एक अरब ७७ करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं, मतलब साफ़ है की प्रियंका के ससुर के दिवालिया होने से उनके फ्यूचर पर कोई फर्क नहीं पड़ता है.