fbpx

बॉलीवुड में इस शानदार फिल्म से होगी सुनील शेट्टी के बेटे की एंट्री

90 के दशक में एक्शन हीरो के तौर पर फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाले सुनील शेट्टी को कौन नहीं जनता है. रुपहले परदे पर एक एक्शन हीरो की पहचान बनाने वाले सुनील शेट्टी बीते कुछ अरसे से फिल्मों से गायब हैं और अब वक़्त है उनके बेटे अरहान शेट्टी का फिल्मों में एंट्री करने की. आज हम आपको बताने जा रहे हैं की सुनील शेट्टी के बेटे अरहान आखिर किस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं और किस डायरेक्टर की होगी ये फिल्म. ये तो आप सभी जानते हैं की कुछ वक़्त पहले सूरज पंचोली के साथ फिल्म “हीरो” के जरिये सुनील शेट्टी की बेटी अतिया शेट्टी ने भी डेब्यू किया था लेकिन इसके बात अतिया की कोई और फिल्म अभी तक दर्शकों को दिखाई नहीं दी. अब सुनील के बेटे अरहान से सभी की उम्मीदें टिकी हैं की शायद उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चल जाए और वो अपनी बहन की तरह ही एक फ्लॉप एक्टर बनकर ना रह जाएँ.

आपको बता दें की सुनील शेट्टी के बेटे अरहान शेट्टी को फिल्मों में एक बड़ा ब्रेक देने जा रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर निर्माता साजिद नाडियाडवाल. सूत्रों की माने तो साजिद ने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म “आरएक्स 100” के राइट्स खरीद लिए हैं और इसी फिल्म के हिंदी रीमेक में सुनील शेट्टी के बेटे अरहान नजर आयेंगे. गौरतलब है की इस फिल्म का निर्देशन आशिकी 2 के डायरेक्टर मोहित सूरी के हाथों में सौंपा गया है. हालंकि अरहान के साथ आरएक्स 100 में एक्ट्रेस के रूप कौन नजर आएगी इस बात का खुलासा भी नहीं हुआ है. आपको बता दें की सुनील शेट्टी के बेटे अरहान की ये डेब्यू साल 2019 में रिलीज़ हो सकती है और इसके बाद ही ये तय होगा की अरहान को दर्शकों का कितना प्यार मिला है और कितना नहीं. इसके आलवा देखने वाली बात ये भी होगी की अरहान अपनी बहन अतिया शेट्टी की ही तरह एक फिल्म के बाद ही फ़िल्मी दुनिया दे नदारद हो जाते हैं या फिर उनकी गाड़ी चल पड़ती है.

अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अरहान शेट्टी की बात करें तो उन्हें आये दिन मुंबई में उनकी गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट किया जाता है. इसके आलवा फिलहाल अरहान एक एक्टिंग क्लास भी कर रहे हैं और साथ थिएटर से भी जुड़े हुए हैं. ख़बरों की माने तो साउथ की सबसे ज्यादा हिट फिल्मों में से एक “आरएक्स 100” को यदि हिंदी में भी उसी तरह से बनाया जाता है तो यक़ीनन इससे फिल्म को काफी फायदा होगा और उम्मीद की जा रही सुनील के बेटे अरहान की ये पहली फिल्म हिट भी साबित हो सकती है. इसके आलवा आपको बता दें की फिल्मों का हिट और फ्लॉप होना फिल्म की कहानी और उसके एक्टर्स के अभिनय के ऊपर भी डिपेंड करता है. अब ये तो फिल्म रिलीज़ के होने के बाद ही पता चल पायेगा की सुनील शेट्टी के बेटे अरहान वास्तव में अपने पिता की ही तरह बॉलीवुड में एक मुकाम बनाते हैं या फिर अपनी बहन की तरह एक फ्लॉप एक्टर कहलाते हैं, ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चल पायेगा.