fbpx

इस बुजुर्ग महिला से मिलने के लिए बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहते हैं क्यूँ बेक़रार

आमतौर पर ऐसा देखा जाता है की बॉलीवुड कलाकारों से मिलने के लिए आमलोगों की लाइन लगी रहती हैं, बॉलीवुड सितारों की एक झलक पाने के लिए लोग घंटों उनके घर के बाहर खड़े पाए जाते हैं. लेकिन आप कभी सोच सकते हैं की ये बड़े बड़े बॉलीवुड के सितारे भी कभी किसी के इन्तजार में खड़े रह सकते हैं और वो भी एक आम बुजुर्ग महिला के लिए, शायद नहीं ऐसा सोच पाना आपके लिए बेहद मुश्किल होगा. आज हम आपको एक ऐसी आम बुजुर्ग महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे मिलने के लिए खुद बड़े बड़े सितारे उनके पास आते हैं और यहाँ तक की जमीन पर बैठ कर उनके साथ वक़्त बिताते हैं. आईये आपको बताते हैं की आखिर वो ऐसा क्यूँ करते हैं और क्या है ये पूरा माजरा.

 

आपको बता दें की बीते दिनों बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर शेखर कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये एक फूटपाथ पर बैठी बुजुर्ग महिला की फोटो शेयर की थी. बता दें की शेखर कपूर ने जिस महिला की तस्वीर साझा की थी वो असल में सड़क किनारे अपनी एक छोटी सी दूकान लगाकर चाय बेचने वाले महिला है जिसके यहाँ समय समय पर बड़े बड़े बॉलीवुड के सितारों का भी जमघट लग जाता है. बता दें की शेखर कपूर ने इस महिला की चाय की तारीफ करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर लिखा था की अम्मा की हाथों की चाय में जादू है. लिहाजा बात सच में गौर करने लायक है की हमारे देश में ऐसे बहुत सी छोटी मोटी चाय की दुकानें हैं लेकिन आज तक कभी भी किसी दुकान की चाय के बारे में किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी का कोई बयान नहीं आया. अब इस महिला की बात करें तो, आपको बता दें की मुंबई के चेम्बूर इलाके में सड़क किनारे चाय बेचने वाली ये महिला असल में सौ साल की है और आजादी के पहले से यहाँ चाय की दूकान लगाकर आज भी बेहद सस्ते दरों पर महज पांच रूपये में एक कप चाय सचती है.

सूत्रों की माने तो इस बुजुर्ग महिला की चाय की दूकान पर देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु भी चाय पी चुके हैं. आपको बता दें की असल में ये महिला हमेशा से ही चाय की दूकान पर नहीं बैठती थी बल्कि पहले इसके पति ये काम किया करते थे लेकिन एक लम्बी बीमारी की वजह से उनके पति की मौत होगयी जिसके बाद परिवार और बच्चों की जिम्मेवारी इस महिला पे आगयी. आपको बता दें की इस बुजिर्ग महिला ने अपनी छोटी सी चाय की दूकान लगाकर ही अपने बच्चों को पढ़ाया लिखाया लेकिन उनके बच्चे भी इस महिला का साथ छोड़कर चले गये. बता दें की इस महिला की दूकान पर बहुत से फ़िल्मी अन्य फ़िल्मी सितारों के अलावा बीते दिनों जैकी श्रॉफ भी गए थे. गौरतलब है की जैकी श्रॉफ ने ना केवल अम्मा के हाथों की चाय पी बल्कि उनके साथ जमीन पर नीचे बैठकर काफी देर तक खूब सारी बातें भी की. लिहाजा कहना गलत नहीं होगा की वाकई में इस चाय बेचने वाली अम्मा के हाथों में कुछ तो जादू होगा ही जिस वजह से इनकी चाय पीने सभी खींचे चले आते हैं.