बॉलीवुड की इन खुबसूरत अभिनेत्रियों आखिर क्यूँ की तलाकशुदा मर्दों से शादी

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की बात करें तो इनके बारे में जितना अंदाजा लगाया जाए उतना कम है. जी हाँ, कहना का मतलब ये है की फ़िल्मी दुनिया में कब कौन किसके साथ आ खड़े हो जाए और कौन कब किससे दूर हो जाए कहना बेहद मुश्किल है. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होनें बला की खुबसूरत होने के वाबजूद भी शादी एक लिए ऐसे मर्दों का चुनाव किया जो की पहले से या तो शादी शुदा थे या फिर तलाकशुदा. आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन हैं वो एक्ट्रेस जिन्होनें अपने लिए तलाकशुदा जीवनसाथी को चुना.

आपको बता दें की हमारी इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की बेबो यानी की करीना कपूर का. जी हाँ, जैसा की आप सभी जानते हैं की अभिनेत्री करीना कपूर ने बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से शादी की और दोनों का क्यूट सा बेटा तैमूर भी है. लेकिन आपको बता दें की सैफ के लिए करीना उनकी पहली पत्नी है क्यूंकि इससे पहले भी सैफ अली खान ने अपने से उम्र में आठ साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी की थी जिनसे उनके दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहीम अली खान. अब सोचने वाली बात ये है की आखिर इतने सालों तक अभिनेता शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद करीना ने सैफ का हाथ क्यूँ थामा, शायद इसी को प्यार कहते हैं जो न उम्र देखती है ना जात. करीना के बाद हमारे इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती हैं बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, बता दें की एक जमाना था जब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के अफेयर की चर्चाएं बॉलीवुड के गलियारों में अक्षय कुमार के साथ काफी चर्चित थे. सुनने में तो ये भी आया था की दोनों ने गुपचुप शादी भी कर ली लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ जिससे दोनों अलग होगये और बाद में जहाँ एक तरफ अक्षय ने ट्विंकल से शादी कर ली वहीँ दूसरी तरफ शिल्पा ने तलाकशुदा लन्दन बेस्ड बिजनेस मैन राज कुंद्रा से शादी कर ली. बता दें की शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का आज एक बेटा भी है विवान कुंद्रा.

बता दें की इनके आलवा बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियाँ भी हैं जिन्होनें अपने लिए तलाकशुदा जीवनसाथी का चुनाव किया. इस लिस्ट में अगला नाम आता है अभिनेत्री रानी मुखर्जी का, बता दें की रानी ने यशराज फिल्म्स के कर्ता धर्ता और दिवंगत डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी की है. गौरतलब है की रानी आदित्य चोपड़ा की दूसरी बीवी हैं क्यूंकि इससे पहले उनकी शादी पायल जैन से हुई थी जिनसे तलाक के बाद आदि ने रानी मुखर्जी से शादी की. इसके आलवा आपको बता दें की करिश्मा कपूर ने भी अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने के बाद अपने बचपन के दोस्त और बिजनेस मैन संजय कपूर के साथ शादी की थी. आपको जानकर हैरानी होगी की संजय कपूर की करिश्मा के साथ दूसरी शादी थी वो पहले से तलाकशुदा थे. करिश्मा और संजय के बीच भी शादी के बाद सभ कुछ ठीक नहीं था इसलिए दो बच्चे होने के वाबजूद भी दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.