रवीना टंडन ने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को लेकर दिया बड़ा बयान

इनदिनों बॉलीवुड में जो चीज आग की तरह फैली हुई है वो है बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर के ऊपर लगाये गए छेड़छाड़ के आरोप. तनुश्री के इन आरोपों ने मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर को एक बार फिर कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया है और इस बार उनके बचने के कोई भी आसार नजर नहीं आ रहे हैं. इस मामले में बॉलीवुड अभी दो हिस्सों में बाँट चूका है, जहाँ एक तरफ कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज तनुश्री दत्ता को सपोर्ट कर रहे हैं वहीँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अभिनेता नाना पाटेकर के सपोर्ट में हैं. बॉलीवुड की फीमेल सेलेब्रिटीज की बात करें तो इनमे से ज्यादातर सभी तनुश्री के सपोर्ट में हैं और इसमें अब एक नया नाम जुड़ गया है बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का लेकिन इस मामले में उन्होनें सीधा वार किया है खिलाड़ी कुमार की पत्नी ट्विंकल पर.

आपको बता दें की तनुश्री दत्ता ने जब करीबन दस सालों के बाद एक बार फिर से अभिनेता नाना पाटेकर पर इजाम लगायें तो इस बार उनके सपोर्ट में बहुत से लोग आगे आयें. बता दें की ट्विंकल खन्ना ने भी तनुश्री का सोशल मीडिया पर सपोर्ट किया था लेकिन बाद में एक इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने ट्विंकल के सपोर्ट करने के अंदाज पर ऊँगली उठाते हुए कहा था की आपकी सपोर्ट का क्या फायदा जब आपके पति अभी भी नाना पाटेकर के साथ काम कर रहे हैं. जी हाँ, आपको बता दें की अभिनेता अक्षय कुमार इनदिनों राजस्थान के जैसलमेर में अपनी आने वाले फिल्म “हाउसफुल 4” की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म में उनके साथ नान पाटेकर भी हैं. बीते कुछ इंटरव्यू से तनुश्री सभी के बारे में यहीं कहती आ रही हैं की यदि लोग सच में उन्हें सपोर्ट करना चाहते हैं तो ऐसे लोगों को इंडस्ट्री से बैन कर दें और उन्हें काम ना दें. लिहाजा इस मामले में तनुश्री का सीधा निशाना अभिनेता नाना पाटेकर और कोरेओग्राफर गणेश आचार्य थे.

अब तनुश्री दत्ता को सपोर्ट करते हुए अभिनेत्री रवीना टंडन बीते दिनों ट्वीट किया है की इस इंडस्ट्री में किसी भी नयी लड़की के साथ अगर कुछ इस तरह की घटनाएं होती है तो इसके पीछे उनकी पत्नी या फिर गर्लफ्रेंड का बड़ा हाथ होता है. रवीना का कहना है की बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां अपने पति की छवि को दुनिया से छुपाती फिरती हैं जिस वजह से वो हर आये दिन किसी ना किसी एक्ट्रेस या फिर नयी अभिनेत्रियों के साथ इस तरह की हरकतें करने से बाज नहीं आते हैं. आपको बता दें की 90 की दशक की इस अभिनेत्री ने साफ़ शब्दों में किसी का नाम तो नहीं लिया है लेकिन उनका इशारा ट्विंकल और अक्षय की तरफ ही है ये बात साफ़ है. आपको जानकर हैरानी होगी की एक जमाने में रवीना टंडन और अक्षय कुमार के बीच भी अफेयर था और रवीना ने सबके सामने अक्षय पर ये आरोप भी लगाया था की उन्होनें उनक इस्तेमाल किया, उन्हें धोखा दिया और ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. फिलहाल रवीना के इस कटाक्ष पर बेबाक और बिंदाज छवि की ट्विंकल का कोई जवाब नहीं आया है.