करीना को लगता है सैफ की बहन सोहा से डर, खुद बताया दुनिया को

हाल ही में पूरे 40 साल की हो चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने यूँ तो बॉलीवुड में बहुत सी अच्छी फिल्में की हैं लेकिन एक कमर्शियल एक्टर का दर्जा उन्हें अभी तक नहीं मिला है. दुनिया के सामने काफी स्वीट और सिंपल रहने वाली सोहा के बारे में खुद उनकी भाभी करीना कपूर खान ने बीते दिनों एक बड़ा बयान दे दिया की यदि उन्हें किसी से भी डर लगता है तो वो हैं सोहा. अब भला करीना ने ऐसा क्यूँ कहा ये तो आपको स पोस्ट को पढने के बाद ही मालूम चल पायेगा, तो देर की बात की आईये इस राज का करते हैं खुलासा और आपको बताते हैं की क्यूंकि करीना कपूर को लगता है सोहा अली खान से और क्या है इसकी असली वजह.

आपको बता दें की बीते दिनों ही सोहा अली खान ने अपना चालीस वां जन्मदिन मनाया है. बॉलीवुड अभिनेता कुनाल खेमू से शादी करने के बाद सोहा और कुनाल की एक बेटी है इनाया खेमू जिनके परवरिश में सोहा का पूरा समय आजकल जाता है लेकिन इसके वाबजूद भी इस बार उन्होनें अपने 40 वें जन्मदिन को बेहद ख़ास अंदाज में मनाया. बता दें की सोहा के जन्मदिन के मौके पर उनके बेहद ख़ास दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद थे जिनमें जल्द ही माँ बनने जा रही बॉलीवुड अभी नेहा धूपिया, कोंकना सेन, उर्वशी आदि शामिल थे. गौरतलब है इस सोहा की इस जन्मदिन की पार्टी से दो लोग नदारद थे जिनमे से पहले उनके भाई सैफ अली खान और दूसरी उनकी भाभी करीना कपूर खान. आपको बता दें की करीना और सैफ के इस पार्टी में शरीक ना होने की वजह थी हाल ही में करीना की दादी कृष्णा राज कपूर जी का स्वर्गवास. खैर सैफ की कमी सोहा के जन्मदिन की पार्टी में उनकी बड़ी बहन सबा ने पूरी कर दी थी जो की कामी कम मौकों पर मीडिया के सामने आती हैं.

अब आपको बताते हैं की आखिर क्यूँ करीना कपूर ने ऐसा कहा की उन्हें सोहा से डर लगता है. बता दें की कुछ दिनों पहले ही एक इवेंट के दौरान जब करीना से पूछा गया की क्या उनकी जिंदगी में कोई ऐसा शख्स है जिससे उन्हें डर लगता है तो इसके जवाब में उन्होनें अपनी ननद सोहा अली खान का नाम लिया. आपको बता दें की करीना ने मीडिया से कहा की वैसे तो उन्हें दुनिया में किसी से भी डर नहीं लगता है उनकी फैमिली में एक सोहा हैं जिनसे उन्हें काफी डर लगता है. अब आपको करीना के इस डर का कारन भी बता दें, असल में करीना को सोहा से डिनर टेबल पर डर लगता है. बता दें की करीना ने खुद बताया की असल में जब वो सैफ, सोहा और कुनाल एक साथ डिनर पर जाते हैं तो उस वक़्त करीना काफी नर्वस हो जाती हैं क्यूंकि सोहा और सैफ दोनों डिनर टेबल पर काफी इंटेलेक्चुअल बातें करने लगते हैं जो की करीना को समझ नहीं आती. करीना ने ये भी कहा की जब सैफ और सोहा की बातें खुद कुनाल नहीं समझ पातें तो वो कैसे समझ सकती हैं.