परदे पर यंग और ब्यूटीफुल दिखने वाली ये अभिनेत्रियाँ असल जिंदगी में हैं ऐसी

बॉलीवुड में हर किसी के दो चेहरे हैं, एक जो फ़िल्मी परदे पर दुनिया को दिखयी देता है और एक वो जो वो असलियत में होते हैं. आज हम आपको इस पोस्ट के जरिये आपकी चहेती कुछ अभिनेत्रियों के असली चेहरे दिखाने जा रहे हैं जो फ़िल्मी परदे पर तो किसी हूर की परी से कम नहीं लगती हैं लेकिन यदि असल जिंदगी में आप उन्हें देख लें तो आपको यकीन होगा की वास्तव में अब उम्र का प्रभाव इनपर पड़ रहा है. तो आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन हैं बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियाँ जो स्क्रीन पर तो सुंदर और जवान दिखायी देती हैं लेकिन असल जिंदगी में वो वैसी बिल्कुल भी नहीं हैं.

आपको बता दें की हमारी इन लिस्ट में पहला नाम आता है अभिनेत्री प्रीटी जिंटा का, जी हाँ 44 की हो चुकी प्रीती जिंटा को हाल ही में मुंबई एअरपोर्ट पर तब स्पॉट किया गया था जब वो बिना मेकअप के थीं और इस दौरान कैमरे में कैद हुआ उनका असली चेहरा जिसे वो पूरी दुनिया से छुपाती हैं. बता दें की इस तस्वीर में प्रीती को देख कर साफ़ पता चल रहा है की उनपर पर उम्र हावी हो रही है लेकिन जहाँ तक बात है फ़िल्मी परदे पर उनकी खूबसूरती का तो अब भी बरक़रार है. प्रीती का खुबसूरत चेहरा आप उनकी आने वाली फिल्म “भैया जी सुपरहिट” में देख सकते हैं. बता दें की प्रीती के बाद इस लिस्ट में जिस अभिनेत्री का नाम आता है यो हैं माधुरी दीक्षित, आपको बता दें की माधुरी यूँ तो परदे पर बेहद खुबसुरत नजर आती हैं लेकिन यदि आप उन्हें बिना मेकअप देख लें तो यक़ीनन आप भी ये जरूर मानेंगे की सच में माधुरी के चेहरे पर अ उम्र का प्रभाव साफ़ नजर आता है. बीते दिनों मीडिया के कैमरे में माधुरी का भी असली चेहरा लोगों ने देखा और उनके फैन्स यकीन नहीं कर पा रहे हैं की असलियत में जिस माधुरी को अभी तक यंग समझते थे उनपर अब उम्र हावी हो रहा है.

अब हमारी इस लिस्ट में अगला नाम जिस अभिनेत्री का आता है वो हैं कपूर खानदान की सबसे पहली महिला सुपरस्टार करिश्मा कपूर. जी हाँ, आपको बता दें की दो बच्चों की माँ करिश्मा कपूर यूँ तो अब भी परदे पर बेहद खुबसूरत और हसीं नजर आती हैं लेकिन यदि आप उन्हें भी बिना मेकअप देख लें तो आप भी जान जाएंगे की असलियत में करिश्मा कपूर भी अब एक उम्र की देहलीज नाप चुकी हैं जहां उनका असली चेहरा अब दिखने लगा है . कहने का  मतलब साफ़ है की करिश्मा कपूर अब उम्र के उस पड़ाव पर पहुँच चुकी हैं जहाँ से जिंदगी को देखने का नजरिया बदल जाता है. इसके अलावा बॉलीवुड की और भी ऐसी कुछ अभिनेत्रियाँ हैं जो की अब साफ़ तौर पर काफी उम्रदराज दिखने लगी हैं यदि आप उन्हें बिना मेकअप के देख लें तो. तब्बू, रवीना टंडन, रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी, काजोल आदि कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियाँ हैं जिनके ऊपर अब उम्र ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है.