“सोनपरी” की फ्रूटी अब हो चुकी है बड़ी, दिखने लगी है ऐसी

अगर आपकी पैदाइश 90वें की है तो आपको जरूर याद होगा स्टार प्लस पर आने वाला मशहूर सीरियल सोनपरी. 90 वें के दशक का शायद ही कोई ऐसा बच्चा होगा जिसने सोनपरी ना देखा हो. इस सीरियल को आये और ऑफ एयर हुए अब काफी साल बीत चुके हैं अब जहाँ एक तरफ 90वें के बच्चे भी काफी बड़े हो चुके हैं तो लाजमी है की इस सीरियल में दिखाई देने वाले किरदार भी अपनी अपनी असल जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके होंगे और उनमें भी अब काफी बदलाव आगया होगा. आज हम आपको इस पोस्ट के जरिये सीरियल सोनपरी में नजर आने वाली फ्रूटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो की अब काफी बढ़ी होने के साथ ही साथ बोल्ड एंड ब्यूटीफुल भी होगयी है.

 

आपको बता दें की स्टार प्लस के मशहूर सीरियल सोनपरी को प्रसारित हुए अब लगभग 18 साल बीत चुके हैं और इतने वक़्त में जहाँ एक इस सीरियल को देखने वाले बच्चे बड़े हो चुके हैं वहीँ इसका मुख्या किरदार फ्रूटी भी अब काफी बड़ी हो चुकी है. बता दें की सालों पहले स्टार प्लस पर आने वाला ये सीरियल एक फंतासी था जिसमे बच्चों की पसंदीदा परी को दिखाया गया था जिसका नाम सोनपरी था. आपको बता दें की इस सीरियल में जहां सोनपरी का किरदार अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी ने निभाया था वहीँ छोटी बच्ची फ्रूटी के किरदार में नजर आई थीं हेगड़े. गौरतलब है की तन्वी ने अपने करियर की शुरुवात महज तीन साल की उम्र से की थी, उन्हें आपने रसना के ऐड में भी देखा होगा. इसके आलवा आपको बता दें की जब तन्वी ने सोनपरी में काम करना शुरू किया था उस वक़्त उनकी उम्र महज दस साल की थी, इस सीरियल में फ्रूटी बनी तन्वी के किरदार को लोगों ने बेहद पसंद किया था और ये सीरियल भी अपने समय का एक हिट सीरियल था.

जहाँ इस सीरियल को ऑफ एयर गए अब 18 साल का वक़्त बीत चूका है वहीँ अब फ्रूटी बनी तन्वी भी कोई बच्ची नहीं रही बल्कि वो आज एक 25 साल की लड़की है. आपको बता दें की अपनी सीरियल सोनपरी के ख़त्म होने के बाद तन्वी हेगड़े ने अपना सारा अपनी पढ़ाई को दिया और अब वो एक बार फिर से ग्लैमर वर्ल्ड में लौट आई हैं. तन्वी हेगड़े इनदिनों कुछ मॉडलिंग वर्क और एक मराठी सीरियल में भी काम कर रही हैं, ख़बरों की माने तो तन्वी का मैं मोटिव बड़े परदे पर दिखना है जिसके लिए वो दिन रात मेहनत भी कर रही हैं. आपको बता दें की तन्वी ने बहुत से बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस को अपने ऑडिशन भी दिए हैं और उम्मीद है की बहुत जल्द ही तन्वी एक बड़े बजट की फिल्म में भी नजर आ सकती हैं. जहाँ तक तन्वी के फैमिली बैकग्राउंड की बात है तो उनके पिता एक मुंबई बेस्ड बिजनेस मैन हैं और माँ एक हाउसवाइफ. मूक रूप से तन्वी मुंबई की रहने वाली हैं और उन्हें पहचान मिली स्टार प्लस के सीरियल सोनपरी से लेकिन चूँकि इसके बाद तन्वी के कैरियर में काफी गैप आगया इसलिए इस वक़्त उन्हें काम मिलने में थोड़ी मुश्किलें हो रही हैं.